बेटे की बारात लेकर शादी करवाने को गए 65 साल के बुजुर्ग ने 44 साल छोटी बहु से खुद कर ली शादी, फिर…

बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के समस्तीपुर जिले में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग अपने बेटे की बारात लेकर शादी करवाने पहुंचा लेकिन हुआ कुछ एसा कि बेटा की जगह 65 वर्षीय बुजुर्ग ने ही 44 साल छोटी बहू से खुद ही शादी रचा ली।

बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के समस्तीपुर जिले में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग अपने बेटे की बारात लेकर शादी करवाने पहुंचा लेकिन हुआ कुछ एसा कि बेटा की जगह 65 वर्षीय बुजुर्ग ने ही 44 साल छोटी बहू से खुद ही शादी रचा ली। हैरान कर देने वाली बात यह है कि 21 साल की युवती ने भी शादी करने के लिए मना नहीं किया।

65 years old married a 21 year old girl

ये था पूरा हैरान कर देने वाला मामला

65 वर्षीय बुजुर्ग का नाम रोशन लाल है। रोशन लाल अपने बेटी की शादी कराने पहुंचे तो उनका बेटा किसी और युवती से प्यार करता था इसलिए वह मंडप से ही भाग गया।

लड़के के भागने से वहीं हड़कंप मच गया जिसके बाद लड़के पिता रोशन लाल ने खुद शादी करने का फैसला लिया। दोनों परिवारों के इज्जत की खातिर रोशन लाल ने अपनी ही होने वाली बहू सपना के साथ सात फेरे ले लिए। इस दौरान रोशन लाल ने कहा कि उन्होंने ये शादी दोनों परिवार की इज्जत बचाने के लिए मजबूरी में की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *