Lover पकड़ा गया प्रेमिका के घर में तो बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान, फिर जो हुआ जानकर दांग रह जायेंगे आप!

Lover युवक अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो युवती के परिवार वालों ने उसे देख लिया। फिर वह युवक इतना डर गया कि वो बॉर्डर पर तारबंदी फांदकर पाकिस्तान चला गया।

जयपुर। प्यार में पागल Lover युवक अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो युवती के परिवार वालों ने उसे देख लिया। फिर वह युवक इतना डर गया कि वो बॉर्डर पर तारबंदी फांदकर पाकिस्तान चला गया। युवक का गांव बॉर्डर से सटा हुआ है। मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के बिजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र के सरहदी गांव कुम्हारों का टीबा (सज्जन का पार) का है। जहां 19 साल का Lover गेमरा राम मेघवाल का पड़ोस में ही रहने वाली युवती से चक्कर चल रहा था।

Pakistan escaped after hanging lover's border

बिजराड़ पुलिस थाने के एसएचओ के मुताबिक, Lover युवक पिछले 4 नवंबर को युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था। जहां, युवती के परिवार वालों ने उसे देख लिया। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसकी इस हरकत की शिकायत उसके माता-पिता से करने की धमकी दी। युवक को बदनामी का डर सताने लगा। जिसके बाद युवक बॉर्डर पर तारबंदी फांदकर पाकिस्तान चला गया। युवक का गांव बॉर्डर से सटा हुआ है।

इधर घर वाले उसकी खोजबीन करने लगे। आस-पास नहीं मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार वालों ने पुलिस के सामने आशंका जाहिर करते हुए कहा, “हो सकता है कि उनका लड़का पाकिस्तान बॉर्डर पार कर गया हो, क्योंकि गांव बॉर्डर से काफी लगा हुआ है। साथ में पाकिस्तान में पाबनी गांव में उनके रिश्तेदार भी रहते हैं। रिश्तेदार का घर भी सीमा से लगा हुआ है।” (Lover)

एसपी बोले

परिवार वालों ने कहा कि गेमरा अक्सर रिश्तेदारों से मिलने पाकिस्तान जाने की बात करता था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस के सामने दावा किया कि उन्हें पाकिस्तान में उनके रिश्तेदारों से फोन आया था जिसमें उन्होंने बताया कि एक युवक सीमा पार कर गया था जिसे पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाड़मेर के एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग ने बीएसएफ से पाकिस्तानी अधिकारियों के सामने इस मामले को उठाने का अनुरोध किया था। (Lover)

वहीं, बीएसएफ के अधिकारी ने कहा कि लड़के की वापसी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसे कब लौटाया जाएगा। बीएसएफ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने हमें बताया है कि वे निर्धारित प्रक्रिया को पूरा कर रहे हैं और उसकी वापसी पर कोई भी फैसला कानून के तहत लिया जाएगा।(Lover)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *