बाथरूम में नहा रही थी मां, बेटी ने चुपके से किया ये काम कि होना पड़ा शर्मसार

हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसमें एक महिला को अपनी ही बेटी की वजह से काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

जब से इंटरनेट का जमाना आया है तब से सोशल मीडिया पर दुनिया भर की तमाम चीजें देखने को मिल जाती हैं। हर दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ हंसी मजाक वाले होते हैं तो कुछ की वजह से लोगों का शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसमें एक महिला को अपनी ही बेटी की वजह से काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। दरअसल, जब ये महिला अपने घर के बाथरूम में नहा रही थी उसी समय उसकी छोटी से बच्ची ने अपनी मां का वीडियो बना लिया।

WOMEN DEPRESSED

इतना ही नहीं बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया लाइव भी कर दिया और महिला को पता भी नहीं चल पाया। थोड़ी देर बाद महिला जब बाथरूम से निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए। यह मामला अमेरिका के एक शहर का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने ये कहानी खुद सोशल मीडिया स्पेस में लोगों को बताई है। महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान उन्हें पता नहीं चल पाया कि उनकी छोटी बच्ची क्या कर रही है। हालांकि उनको यह जरूर लगा कि बच्ची उनके आसपास ही है।

इसी बीच बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी।रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि महिला ने अपने मोबाइल का विंडो देखा तो उसने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और बैक कैमरे से वीडियो शूट हो रहा है। इसके बाद महिला ने हड़बड़ाहट में तुरंत वीडियो बंद किया और नॉटिफिकेशन देखकर जल्दी से वीडियो भी हटाया। महिला ने यह भी बताया कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और वह खुद से मोबाइल चला नहीं पाती थी लेकिन वह अलग-अलग बटन दबाती रहती थी और इसी चक्कर में इंस्टाग्राम लाइव हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *