जमात से जुड़े 15 संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव, 85 लोगो की सूची प्रशासन को मिलने के बाद जाँच में आयी तेजी

अंबेडकरनगर ।। कोरोना वायरस (covid-19) के दृष्टिगत जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में संचालित समस्त सेवाओं को और दुरुस्त बनाने हेतु इस कार्य हेतु लगाये गये अधिकारियों के साथ एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी। बैठक के दौरान बताया गया कि जनपद में जमात से आये 85 लोगों की सूची प्राप्त कर ली गई है। सूची के आधार पर जनपद के समस्त विधानसभाओं में इन समस्त लोगों की तलाश जारी है।

बैठक के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक कुमार ने अवगत कराया कि शनिवार को 15 संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें सभी नेगेटिव पाये गये हैं। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो व्यक्ति क्वॉरेंटाइन किये गये हैं उनके साथ कोई गलत व्यवहार नहीं होना चाहिए।

सीएम योगी द्वारा मनरेगा मजदूरों को भेजे एक हजार रुपये में प्रधान को चाहिए पांच सौ रुपये, वीडियो वायरल

सभी व्यक्तियों को सम्मान के साथ रखते हुए उनकी सभी आवश्यकता की पूर्ति तत्काल और त्वरित किया जाना सुनिश्चित होना चाहिए अन्यथा की दशा में लापरवाही बरतते पाए जाने पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। अधिकारियों को सचेत करते हुए जिला अधिकारी ने कहा कि सभी संबंधित अधिकारी क्वॉरेंटाइन किये गये व्यक्तियों का समय-समय पर स्वास्थ्य परीक्षण कराते रहें। 14 से 15 दिनों के उपरांत उन्हें ससम्मान घर वापस कर दिया जाना सुनिश्चित किया जाये। साथ ही साथ जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारीगण सभी जनप्रतिनिधि से वार्ता कर उनके क्षेत्रों की सभी व्यवस्थाएं तत्काल दुरुस्त कराएं।

लॉकडाउन- जिंदा आदमी को मुर्दा बता एंबुलेंस से जा रहे थे घर, 5 लोग अरेस्ट

समस्त नगर निकायों में साफ-सफाई एवं फॉगिंग की व्यवस्था निरंतर सुचारु रुप से संचालित होना चाहिए। जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त बड़े होटल मालिकों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में वार्ता कर उन होटलों में क्वॉरेंटाइन हेतु कमरों के लिए निर्धारित रेट सूची मांगी ताकि आगामी समय में यदि जरूरत पड़ती है तो उनके होटलों का भी प्रयोग क्वॉरेंटाइन हेतु किया जा सके।

CORONA के डर से महिला अफसर ने लगाई फांसी!

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक कुमार, डीएसओ, खाद्य औषधि अधिकारी, कंट्रोल रूम प्रभारी/ डिप्टी कलेक्टर एवं संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com