पति के गले में कुत्ते का पट्टा डाल टहला रही थी महिला, फिर जो हुआ वह जान चौंक जाएंगे आप

एक महिला अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर टहला रही थी फिर उसके साथ जो हुआ वह आप जान चौंक जाएंगे।

नयी दिल्ली। एक महिला अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर टहला रही थी फिर उसके साथ जो हुआ वह आप जान चौंक जाएंगे। दरअसल उस महिला पर पुलिस ने भारी भरकम जुर्माना लगाया। साथ ही उसके पति पर भी  भारी भरकम जुर्माना लगाया। सोशल मीडिया पर महिला के इस अजीबोगरीब प्रयोग का खूब मजाक उड़ रहा है। ये अनोखा मामला कनाडा के क्यूबेक राज्य का है।

dog

दरअसल, हुआ ये कि सोमवार रात एक महिला अपने पति को टहलाने क्यूबेक की सड़कों पर ले गई। लेकिन वहां कोरोना संक्रमण को देखते हुए रात के आठ बजे से करीब पांच बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है, वहीं कुछ चीजों को छूट दी गई है, इसमें कुत्ता टहलाना शामिल है।

महिला जब अपने पति को गले में कुत्ते की रस्सी डालकर टहलाने ले जा रही थी तो पुलिस उसे पकड़ा और सवाल किया तो उसने अपने पति की तरफ इशारा किया और कहा कि वह कुत्ते को घुमाने ले जा रही है।

लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उस पर और उसके पति पर करीब 87-87 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। पुलिस ने कहा कि जोड़े ने पुलिस से सहयोग नहीं किया जिस कारण उन पर जुर्माना लगाया गया।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में सरकारों ने कुछ पाबंदियां लगा रखी हैं जिससे लोगों को कोरोना से बचाया जा सके, लेकिन लोग अपनी अजीब हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसे में पुलिस उनको अच्छे से सबक सिखाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *