Facebook पर होने जा रहा है बड़ा फेरबदल, अब नहीं होगा लाइक बटन, बदल जाएगा USE करने का अंदाज, जानें सबकुछ

इंडिया में उपयोगकर्ताओं के लिए अपने नए रिडिजाइन के बीच, Facebook पेज ने देश में यूजर्स के लिए Like बटन को हटा दिया है

सोशल मीडिया ऐप फेसबुक (Facebook ) पूरे विश्व का सबका पसंदीदा है। तो वहीं अरबों लोग इसका का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में फेसबुक इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रही है कि कैसे प्लेटफॉर्म को ज्यादा यूजर्स के अनुकूल और समझने में आसान बनाया जाए। भारत में Facebook यूजर्स के लिए अपने नए रिडिजाइन में, एप को ज्यादा यूजर के अनुकूल बनाने के लिए एक कदम उठाया है।

facebook app

दरअसल इंडिया में उपयोगकर्ताओं के लिए अपने नए रिडिजाइन के बीच, FB पेज ने देश में यूजर्स के लिए Like बटन को हटा दिया है और किसी पेज के फॉलोअर्स पर ध्यान केंद्रित करना भी कम कर दिया है। फेसबुक पेजों का री-डिज़ाइन इस साल जनवरी में पेश किया गया था और अब इसे इंडिया में रोल आउट किया जा रहा है।

ऐसा दिखेगा Facebook पेज

फेसबुक (Facebook) पन्नों के नए डिजाइन और यूजर इंटरफेस के मुताबिक, लेआउट को सरल और ज्यादा सहज बनाया गया है, जिसमें एक समर्पित न्यूज फीड सेक्शन भी होगा, जो यूजर्स को वार्तालाप में शामिल होने, रुझानों का पालन करने, साथियों के साथ बातचीत करने और फैंस के साथ जुड़ने की परमिशन देगा।

अपने ऑफीशियल स्टेटमेंट में, कंपनी ने कहा कि इससे रुझानों का पालन करना, दोस्तों के साथ चैटिंग करना और फैंस के साथ जुड़ना आसान हो जाएगा। न्यूज फ़ीड अन्य सार्वजनिक हस्तियों, पेजों, ग्रुप्स और ट्रेंडिंग कंटेंट जैसे नए कनेक्शनों का भी सुझाव देगा, जो एक पेज या सार्वजनिक व्यक्ति की फिक्र करता है।

बड़ी खबर: कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा को लेकर Varun Gandhi का इस तरह का पोस्टर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *