बड़ी खबर: कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा को लेकर Varun Gandhi का इस तरह का पोस्टर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पोस्टर में लिखा है कि दुःख भरे दिन बीते रे भईया, अब सुख आयो रे. इस पोस्टर में सोनिया गंधी के साथ Varun Gandhi की तस्वीर लगाई गई है.

लखीमपुर कांड को लेकर मुखर हुए भारतीय जनता पार्टी के के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के बगावती सुर इन दिनों खबरों में हैं. लखीमपुर खीरी में हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) के बाद वरुण गांधी ने जिस तरह से एक के बाद एक कई ट्वीट कर निशाना साधा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा, उस पर सत्ता के गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं.

varun gandhi
varun gandhi

वहीँ कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वरुण गांधी (Varun Gandhi) का बीजेपी से मोहभंग हो चुका है? क्या वह कांग्रेस में जा रहे हैं? इसी चर्चा को उस समय और हवा मिल गई, जब प्रयागराज (Prayagraj) के कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्टर जारी कर दिया. वहीं कांग्रेस में जाने को लेकर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि यह सब अफवाह है.

आपको बता दें कि इस पोस्टर के जरिए वरुण गांधी (Varun Gandhi) का कांग्रेस में स्वागत किया गया है. पोस्टर में लिखा है कि दुःख भरे दिन बीते रे भईया, अब सुख आयो रे. इस पोस्टर में सोनिया गंधी के साथ वरुण गांधी (Varun Gandhi) की तस्वीर लगाई गई है. वहीं पोस्टर जारी करने वाले स्थानीय नेता इरशाद उल्ला और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीर है.

बड़ी खबर: कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा को लेकर वरुण गांधी का इस तरह का पोस्टर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मोदी सरकार ने प्रदेशों को दी है चेतावनी, कहा- अगर बत्ती बेची तो कर देंगे॰॰॰

FB पर होने जा रहा है बड़ा फेरबदल, अब नहीं होगा लाइक बटन, बदल जाएगा USE करने का अंदाज, जानें सबकुछ

पेंटर ने सांस रोककर बनाई माचिस की तीली से भी पतली पेंटिंग, कीमत मिली इतनी कि बदल गयी जिंदगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *