पीएम के “आंदोलनजीवी” तंज पर टिवटर यूजर्स का तड़का, BJP नेत्री की गिरफ्तारी पर ट्रेंड हुआ #कोकीनजीवी

टिवटर यूजर्स अब BJP पीएम मोदी के विपक्ष पर आंदोलनजीवी कटाक्ष पर तंज कसने लगे हैं।

टिवटर यूजर्स अब (BJP) पीएम मोदी के विपक्ष पर आंदोलनजीवी कटाक्ष पर तंज कसने लगे हैं। बंगाल में एक बीजेपी (BJP) नेत्री के ​कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद इतने तंज हुए कि टिवटर पर #कोकीनजीवी ट्रेंड करने लगा।

 

दरअसल भारतीय जनता पार्टी (BJP) की यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में पुलिस ने अरेस्ट किया था। उन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। उनके अरेस्ट होते ही टविटर (Twitter) यूजर्स #कोकीनजीवी पोस्ट करने लगे। टिवटर पर यह हैशटैग वायरल हो गया।
Twitter यूजर्स ने लिखा कि यदि अपराध से बचना हो तो भाजपा (BJP) में शामिल हो जाओ। उधर पामेल ने अपने बयान में कहा है कि गिरफ्तार करना है तो राकेश को गिरफ्तार करिए।
हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हो सका है कि उन्होंने राकेश की गिरफ्तारी की बात क्यों की। एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि यदि आप ड्रग्स रखते हैं तो भाजपा (BJP) में सुरक्षित हैं।

कौन हैं पामेला गोस्वामी

पामेला गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के यूथ विंग की सचिव है। वह अक्सर सोशल मीडिया (Twitter) पर सुर्खियों में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट अपडेट करती रहती हैं। इसके जरिए वह अपनी आवाज उठाती रहती हैं और सरकार पर हमलावर भी रहती हैं।
Twitter ने अमित शाह के अकाउंट को फिर से किया चालू, नहीं दी इस बात की सूचना

मोदी सरकार के खिलाफ इस BJP सांसद ने किया ये ट्वीट, दिग्विजय बोले-घोर कलयुग है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *