पत्नी से परेशान सांसद ने लगाई तलाक की अर्जी, लगाए एक दूसरे पर ये आरोप

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने बीजू जनता दल के सांसद अनुभव मोहंती की पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी के खिलाफ तलाक के केस का दिल्ली से ओडिशा ट्रांसफर करने के लिए दायर याचिका को मध्यस्थता केंद्र रेफर कर दिया है। जस्टिस ऋषिकेष राय की सिंगल बेंच ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ये आदेश दिया।
Anubhav Mohanty and Varsha Priyadarshini

वर्षा प्रियदर्शिनी ने य़ाचिका में कही ये बात

वर्षा प्रियदर्शिनी ने याचिका में कहा है कि कोरोना के संकट के दौरान ओडिशा से दिल्ली आकर केस की तारीखों पर सुनवाई में शामिल होना मुश्किल है। उसके बाद कोर्ट ने इस मामले में किसी समझौते तक पहुंचने के लिए मध्यस्थता केंद्र भेज दिया। सुनवाई के दौरान अनुभव मोहंती की ओर से वकील अश्विनी दुबे ने कहा कि वर्षा को बिजनेस क्लास टिकट मिल सकता है और वो दिल्ली में रह रही है। वो अभिनेत्री है और उनकी वित्तीय स्थिति काफी मजबूत है। उन्होंने कहा कि अनुभव मोहंती के माता-पिता काफी बीमार हैं और इस केस के ओडिशा ट्रांसफर करने से उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा।

अनुभव मोहंती ने लगाए ये आरोप

अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी से तलाक लेने के दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की है। अनुभव मोहंती ने याचिका में कहा है कि उनकी अभिनेत्री पत्नी उनके साथ महज 18 महीने रहीं। इस दौरान उनकी पत्नी का व्यवहार उनके साथ क्रूर और प्रताड़ित करने वाला रहा। अनुभव मोहंती की इसी याचिका को ओडिसा ट्रांसफर कराने के लिए वर्षा प्रियदर्शिनी ने सुप्रीम कोर्ट  का दरवाजा खटखटाया है।

वर्षा प्रियदर्शनी ने अनुभव मोहंती को बताया शराबी, मांगा 13 करोड़ मुआवजा

वर्षा प्रियदर्शनी ने भी अनुभव मोहंती के खिलाफ कटक की कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। वर्षा प्रियदर्शिनी  ने अपने पति को आज का शराबी बताया है। वर्षा ने अनुभव मोहंती से अपने रहने के लिए बीस हजार का मासिक किराया और पचास हजार रुपये के मासिक गुजारा भत्ता मांगने के अलावा 13 करोड़ रुपए के मुआवजे की रकम की मांग की है।

मोहंती की वर्षा से 8 फरवरी 2014 को शादी हुई थी

मोहंती 2014 में सबसे कम उम्र के राज्यसभा सांसद बने थे। उस समय उनकी उम्र 32 साल थी। अभी फिलहाल ओडिशा  केंद्रपाड़ा लोक सभा से सांसद हैंं। मोहंती की वर्षा से 8 फरवरी 2014 को शादी हुई थी। मोहंती और वर्षा एक ही साथ पढ़ते थे। शादी के बाद से ही वर्षा छोटी-छोटी बातों को लेकर शिकायत करती रहती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *