UP: 9 साल की मासूम के साथ गंदा काम, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में घट रही इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में प्रदेश की पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पूरे प्रदेश में अलग-अलग जगह हैवानियत की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।

मुरादाबाद। जनपद के मझोला थाना क्षेत्र में एक 14 साल के छात्र ने 9 साल की मासूम के साथ जबर्दस्ती की है। मामला प्रकाश में आते ही हड़क्प की स्थिति है। पीड़ित के परिवार ने पुलिस को जानकारी दी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही साथ मासूम बच्ची का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Dirty work with innocent

उत्तर प्रदेश में घट रही इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में प्रदेश की पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पूरे प्रदेश में अलग-अलग जगह हैवानियत की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। मुरादाबाद में मासूम के साथ है दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसको अपने घर ले गया और उसके साथ गलत हरकत की उसके बाद पीड़ित बच्ची इसी तरीके से वहां से भाग गई और अपने घर पहुंच गई जिसके बाद पीड़ित बच्ची का रो रो कर बुरा हाल था।

पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई जिसके बाद पीड़ित परिवार थाने आ गया और पीड़ित परिवार ने गलत काम करने वाले लड़के के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है और जांच के बाद कार्यवाही की बात करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *