निकिता हत्याकांड : सरकार ने उठाया बड़ा कदम, अब MLA के भाई को मिलेगी रूह कंपा देने वाली ये सजा !

अब इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने के लिए मंजूरी मिल गई है।

फरीदाबाद। निकिता हत्याकांड के बाद से ही दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग को लेकर तमाम सामाजिक संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं सरकार और पुलिस ने भी इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने के लिए मंजूरी मिल गई है।
Nikita Massacre

जल्द फैसला आने की उम्मीद

हरियाणा सरकार पहले ही इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने की बात कह चुकी थी, वहीं अब मंजूरी भी दे दी गई है। अब रोजाना अदालत में इस हत्याकांड की सुनवाई होगी, जिससे इस मामले में जल्द फैसला आने की उम्मीद है।

600 पेज की चार्जशीट दाखिल, 60 गवाह

बता दें कि बीते शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट में 600 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें 60 गवाह हैं, वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लेकर सारे सबूत कोर्ट में पेश कर दिए हैं। मामले में तौसीफ मुख्य आरोपी है, जबकि रेहान और अजरु बाकी आरोपी हैं। एसआईटी ने 25 ऐसे मजबूत जुटाए हैं जो आरोपियों को फांसी के फंदे तक ले जा सकते हैं।

ये था मामला

गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान व अजरु को गिरफ्तार कर लिया था। इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। बता दें कि मुख्य आरोपी तौसीफ नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *