Viral Video: जब बिल्ली के बच्चे को बाघों ने घेर लिया, देखें कैसे निकला जिन्दा बचकर

सोशल मीडिया पर बार ऐसे वीडियो (Viral Video) देखने को मिल जाते हैं जो बेहद चौंकाने वाले होते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो दुबई के शासक की बेटी...

सोशल-मीडिया पर बार ऐसे वीडियो (Viral Video) देखने को मिल जाते हैं जो बेहद चौंकाने वाले होते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो दुबई के शासक की बेटी शेख लतीफा ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली का बच्चा अनजाने में बाघ के बाड़े में घुस गया और बाघों ने उस बच्चे पर हमला कर दिया। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक सफेद बाघ बिल्ली के बच्चे को जमीन पर गिरा रहा है, इसके तुरंत बाद दो अन्य बाघों ने भी उसे घेर लिया।

Viral Video

हालंकि इस दौरान बिल्ली का बच्चा भी खुद को बचाने के लिए संघर्ष करता है जो वहां लगे सीसीटीवी (Viral Video) में कैद हो जाता है। आखिरकार वह बच्चा बाघों से बचकर भागने में असफल हो गया। ऐसे में उसे बचाने के लिए दो कर्मचारी दौड़कर बाड़े में आए और उन्होंने जैसे तैसे बिल्ली के बच्चे को बचाया। कहा जाता है कि शेख लतीफा के पास कथित तौर पर कई विदेशी पालतू जानवर हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में भी खुद को एक ‘एनिमल लवर’ बताया है

 

View this post on Instagram (Viral Video)

 

A post shared by Latifa Rashed Al Maktoum (@latifaalmaktoum)

अब ठीक है बिल्ली का बच्चा (Viral Video)

बाघों से घिरे इस बिल्ली के बच्चे के रेस्क्यू का वीडियो (Viral Video) साझा करते हुए शेख लतीफा ने लिखा, ‘यह छोटा बच्चा बाघ के बाड़े में घुस गया और बाघों ने इसे पकड़ लिया।’ उन्होंने ये भी लिखा कि बहादुर बिल्ली का बच्चा रेस्क्यू के बाद अब ठीक है, अब वह इधर-उधर नहीं भटकेगा।

डरा हुआ है बच्चा

दुबई की राजकुमारी ने बिल्ली के बच्चे के बारे में एक वीडियो शेयर (Viral Video) करते हुए लिखा कि पशु चिकित्सक बिल्ली के बच्चे की जांच कर रहे हैं। सफेद और काले रंग का ये बिल्ली का बच्चा काफी डरा हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि उसके शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं नजर आ रहे हैं।

रिलीज हुआ फिल्म Atrangi Re का ट्रेलर, अक्षय कुमार ने की ये बड़ी गलती, अब फैंस कर रहे खिंचाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *