Pakistan Railway: जब दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, मचा हड़कंप, रेलमंत्री ने की ये बड़ी कार्रवाई

पाकिस्तान (Pakistan Railway) के एक ट्रेन ड्राइवर ने सिर्फ इसलिए ट्रेन रोक दी क्योंकि उसे दही खरीदनी थी। यह सब उस वक्त हुआ जब ट्रेन लाहौर के एक रेलवे स्टेशन के...

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan Railway) में कई बार अजब-गजब कारनामे होते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। दरअसल यहां के एक ट्रेन ड्राइवर ने सिर्फ इसलिए ट्रेन रोक दी क्योंकि उसे दही खरीदनी थी। यह सब उस वक्त हुआ जब ट्रेन लाहौर के एक रेलवे स्टेशन के नजदीक पहुंची थी। ट्रेन में सवार लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई, हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद रेलमंत्री ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को निलंबित कर दिया।

Pakistan Railway

घटना लाहौर के निकट स्थित काहना रेलवे स्टेशन (Pakistan Railway) के पास की

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक यह घटना लाहौर के निकट स्थित काहना रेलवे स्टेशन (Pakistan Railway) के पास की है। यहां ट्रेन रोककर दही खरीदने के आरोप में ड्राइवर और उसके सहायक को सेवा से निलंबित कर दिया गया है। पाकिस्तान के संघीय रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने इस बात की जानकारी मंगलवार को दी है। मंत्री ने ये कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो को देखने के बाद की।

रिपोर्ट के अनुसार इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें ट्रेन (Pakistan Railway) चालक को एक दुकान से दही खरीदते और ट्रेन को रोकते हुए दिखाया गया है। वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग रेलवे की आलोचना करने लगे।

Ankita Lokhande शादी से पहले हुईं घायल, हॉस्पिटल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दे दी ये सलाह

जब दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, मचा हड़कंप, रेलमंत्री ने की ये बड़ी कार्रवाई

प्रिंसिपल बोला- भाई मेरा मंत्री है…एक साल से 9 टीचर कर रहे थे छात्रा का गैंगरेप; मैम भी करती॰॰॰

Indian Army Chopper Crash: दुर्घटनाग्रस्त हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, परिवार समेत सवार थे CDS बिपिन रावत

Film Industry: तलाक की दास्तां सुना रोने लगे सैफ,  बोले- बच्चों से भी दूर रखती हैं अमृता, मैं उन्हें बहुत…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close