उप्र में प्यार और बिहार में हत्या, खूनी प्रेम कहानी का खुलासा; जानकर हिल जाएंगे आप

img

यूपी में लड़की से प्यार और बिहार में हत्या की खूनी घटना की साजिश रचनेवाले तीन हैवानों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बीती चार तारीख को हुए ब्लाइंड मर्डर केस का पर्दाफाश करते हुए मर्डर में शामिल तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इन लोगों के पास से हत्या में शामिल किया गया कट्टा, गोली, खोखा, मोबाइल और चार पहिया वाहन को जब्त किया गया है।

वारदात का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस अफसर ने चर्चित हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए कहा कि हत्या को पांच लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था और इसमें शामिल तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं, मृतका के फरार प्रेमी सहित दो अन्य लोगों की तलाश के लिए पुलिस रेड कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृत युवती सोनी कुमारी उप्र के जौनपुर की निवासी थी। यही के निवासी रमेश उर्फ राज से इश्क करती थी। युवती अपने आशिक से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी, पर युवक कहीं और शादी करना चाहता था। युवती को अपने रास्ते से हटाने के लिए युवक ने साजिश रची और अपने भाई के साथ मिलकर जौनपुर से गोपालगंज में बुलाया और यहां तीन अन्य लड़कों के साथ मिलकर तीन फरवरी की रात में मौत के घाट उतार दिया। 

Related News