माॅर्निंग वाॅक पर निकली महिला तो बदमाशों ने सिर में मारी गोली, मौत, वजह बनी ये

बदमाशों ने वारदात को अंजाम मण्डलायुक्त कार्यालय के सामने दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसएसपी ने हत्यारों को जल्द ही दबोच लेने की बात कही। 

झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह-सुबह माॅर्निंग वॉक के लिए निकली एक महिला की बाईक सवार अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को अंजाम मण्डलायुक्त कार्यालय के सामने दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसएसपी ने हत्यारों को जल्द ही दबोच लेने की बात कही।
jhashi
शुक्रवार की सुबह बुन्देलखण्ड महाविद्यालय से सीपरी बाजार जाने वाली सड़क पर जिलाधिकारी आवास के ठीक आगे आयुक्त कार्यालय के सामने गोली चलने की आवाज पर हड़कम्प मच गया। आनन फानन पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। तब तक एक महिला की सिर में गोली लगने से काफी खून बह चुका था। उसे पुलिस द्वारा हाॅस्पिटल ले जाया गया वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
राहगीरों के अनुसार बाईक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और भाग निकले। महिला की पहचान तुलसी होटल के पास रहने वाली पूजा जायसवाल के रूप में की गई है। मृतका के जेठ ओमप्रकाश ने बताया कि उसकी बहू सुबह करीब साढ़े पांच बजे घूमने निकली थी। करीब सात बजे उसे उसके भाई ने जानकारी दी कि पूजा को किसी ने गोली मार दी। वह उसे लहूलुहान अवस्था में एम्बूलेंस से सिविल हाॅस्पिटल ले जा रहा है। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर जा पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच शुरू कराते हुए बताया कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हत्या के पीछे कहीं जमीनी विवाद तो नहीं

मामले में गांव की जमीन का विवाद का मसला भी सामने आ रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व पूजा के फोन पर इस संबंध में धमकी भी दी गई थी। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। एसएसपी ने बताया कि वह हर एंगल पर मामले की जांच करा रहे हैं। जल्द ही सबकुछ सामने आ जाएगा।

हत्यारों को अधिकारियों का भी नहीं खौफ

घटना स्थल कमिश्नर कार्यालय के ठीक सामने है। बीकेडी से सीपरी जाने वाले इस मार्ग पर रात में भी चहल पहल रहती है। एक ओर जिलाधिकारी आवास है दूसरी तरफ कमिश्नरी, ध्यानचंद स्टेडियम, सर्किट हाउस है। यहां पर वीआईपी का आना जाना लगा रहता है। पुलिस का फोकस भी इस जगह पर रहता है। बावजूद इसके अज्ञात बदमाशों दुस्साहस करते हुए इसी स्थान को वारदात के लिए चुना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *