रात के अंधेरे गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा लड़का, परिवार जाग गया और हुआ कुछ भयानक

img

कभी-कभी इश्क जानलेवा होता है। ऐसा ही एक चौंकाने वाली घटना राजस्थान के सांचौर जिले के चितलवाना थाना इलाके से सामने आई है। रविवार शाम प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले गई, जहां उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस अफसर ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना रविवार देर रात की है। नरेंद्र धोबी रात में चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया था। जब नरेंद्र अपनी प्रेमिका से मिल रहा था तो लड़की के परिवार और आस पास के लोगों ने उस पर हमला कर दिया। लड़की के परिजनों ने नरेंद्र को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों के परिजनों से लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा गया है। शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी जाएगी। पुलिस अफसर पन्ना राम ने बताया कि नरेंद्र धोबी (27) रविवार शाम रणोदर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी।

गंभीर हालत में नरेंद्र को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में एक लड़की समेत छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि लड़की को नहीं पता था कि नरेंद्र शादीशुदा है। दोनों के बीच प्रेम संबंध से लड़की के घरवाले भी नाराज थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Related News