ऑस्ट्रेलियाई कोच ने भारतीय टीम को लेकर कही ये बात, अपनी तैयारियों का भी ज़िक्र किया

img

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर का कहना है कि उनकी टीम का अगला और सबसे अहम लक्ष्य 2022 में भारत को उसके घर में होने वाली सीरीज में हराना है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने हाल ही में पाकिस्तान के साथ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए टेस्ट टीम की घोषणा की है. जस्टिन लेंगर ने कहा है कि प्रबंधन अभी भारत के साथ 2022 में होने वाली सीरीज के लिए एक मजबूत टीम तैयार करने की प्रक्रिया में जुटा है.

वहीँ ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने एक मीडिया वार्ता के दौरान कहा कि भारत में जीतना हमेशा से कठिन रहा है लेकिन बीते कुछ सालों में हमने यही लक्ष्य रखा है. आने वाले समय में हम भारत को उसके घर में कड़ी टक्कर देगें और हम इसी दिशा में अग्रसर हैं.

इमरान खान के मंत्री ने कहा कश्मीर में ऐसे देंगे इंटरनेट, उड़ा मज़ाक

आपको बता दें कि लेंगर पिछले साल ही मई 2018 में ऑस्ट्रेलिया के कोच नियुक्त किए गए, ऑस्ट्रेलियाई कोच ने माना कि भारत के साथ होने वाली सीरीज ‘अल्टीमेट’ होती है और उनकी टीम चूंकि बॉल टैम्परिंग घटना के बाद पुनर्निर्माण की स्थिति में है, लिहाजा वह अब नई दिशा में सोचते हुए भारत को उसके घर में हराने पर विचार कर सकती है.

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने एशेज ट्रॉफी की बात करते हुए कहा कि हमने ये कप बचाया है, जिससे ये पता चलता है कि हम पहले से अधिक मेच्योर हो चूके हैं. साथ ही उन्होंने ने ये भी कहा कि हमारे पास अब अच्छा बेंच स्ट्रेंथ है. वहीं लेंगर ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम ने हाल के दिनों में अच्छा विकास किया है और अब हम निरंतरता हासिल करने की प्रक्रिया में है.

Related News