देर रात UP पहुंची राधे माँ ने भक्तों से कहा , उनपर ईश्वर की कृपा है कि बग्घी बिजली के तारों में उलझ गई और…

img

www.upkiran.org

रामपुर ।। अपने आप को ईश्वर बताने वाली अक्सर चर्चा में बनी रहती है। वह कभी अपने भक्तों को अनोखे ढंग से खुश करती हैं, तो कभी अपने डांस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। एक बार फिर से राधे मां चर्चा में आई है। राधे मां यूपी के एक जिले में कल देर रात पहुंची। जिसने भी उन्हें देखा वह हैरान रह गया। इस दौरान उन्होंने बयान बाजी की।

पढ़िए- SOCIAL MEDIA : पंजाबी गाने पर हनीप्रीत के SEXI-डांस का VIDEO हो रहा है VIRAL

राधे मां कल देर रात यूपी के रामपुर पहुंची और उनके भक्तों ने जब उन्हें अचानक वहां देखा तो वह हैरान रह गए। इस दौरान राधे मां ने अपने प्यारे भक्तों से कहा कि मैं न साधू हूं, न संत हूं, मैं केवल मां हूं।

खबर के अनुसार, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद से बर्खास्त राधे मां का कहना है कि वह कोई अवतार नही हैं, बस ईश्नर की उन पर कृपा है और वह सभी भक्तों की मां और सभी भक्त उनके बच्चे हैं। मैं सभी को भक्ति और सच्चाई के मार्ग पर ले जाना चाहती हूं। आपको बता दें कि व्यापारी के आमंत्रण पर राधे मां रामपुर पहुंची थी और उन्हें देखने को लोगो की भीड़ उमड़ गई थी।

पढ़िए- रेपिस्ट राम रहीम के बाद अब राधे मां भी जा सकती है जेल, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, राधे मां के भक्तों ने उनके स्वागत के लिए ढोल नगाड़ों की व्यवस्था की और उनके लिए बग्घी भी मंगाई गई थी। जैसे ही बग्घी पर राधे मां की सवारी निकली, लोगों ने फूल बरसाने शुरू कर दिए और आतिशबाजी हुई। थोड़ी दूर चलने के बाद बिजली के लटकते तारों में बग्घी की छतरी उलझ गई, जिससे स्पार्किंग के साथ धमाका हो गया। इस दौरान वहां भगदड़ मच गई और राधे मां भी बाल-बाल बच गईं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

http://upkiran.org/8250

 

 

Related News