बंद कमरे में जाकर बेटी के साथ घंटों करता था ये काम, विरोध करने पर पिता ने….

img

नई दिल्ली ।। देश की राजधानी में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। एक बहशी पिता पर अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने का आरोप है । यहां तक कि जब बेटी ने इसका विरोध किया तो पिता ने उसे दिल्ली में अपहरण कराकर हरियाणा भेज दिया। हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले को बड़ी सावधानी से हल की है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक शख्स की पत्नी का निधन हो गया । उसके बाद शख्स शराब पीने का आदी हो गया। आए दिन शराब पीकर घर आता था। घर में 12 साल की अकेली बेटी रहती है। पिछले दिनों बहशी पिता अपनी बेटी के कमरे में घुर गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा।

पढ़िए- जब डीएसपी साहब ने मुझसे पूछा कि इतनी पतली क्यों हो क्या अब तक किसी से संबंध नहीं बनाया है ? तो मुझसे….”

बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसका किडनैप करवाया और हरियाणा में बंधक बनाकर रख दिया। उसके बाद बंधक बनवाने के बाद खुद ही बेटी के अपहरण होने की एफआईआर भी दर्ज भी करवा दी। हालांकि पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया। लेकिन पुलिस के सामने जब पूरा मामला आया तो पुलिस भी हैरान रह गई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बच्ची को गुरुग्राम से बरामद की है। फिलहाल नाबालिग बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बच्ची को बयान दर्ज कराया है। जिसे सुनकर पुलिस हैरान रह गई। खबरों के अनुसार बच्ची ने बताया कि ‘उसके पिता ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने कहा कि पिता गुरुग्राम के एक मकान में बिना कपड़ों के बंधक बनाकर रखा था और जब मन होता तो वहां आता था और जबरदस्ती कर चला जाता था।

फोटो- फाइल

Related News