5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

जानलेवा तंबाकू के प्रचार पर बोले अभिनेता अजय देवगन, कहा- तंबाकू का नहीं बल्कि इस चीज़ का करता हूं प्रचार

नई दिल्ली ।। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने मुंबई में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से स्पेशल बातचीत में कहा कि उन्हें जिस विज्ञापन के लिए ट्रोल किया जाता है कि वह तंबाकू (Tobacco) से बने प्रोडक्ट का प्रचार करते है। इसपर उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि दरअसल वह तंबाकू (Tobacco) का नहीं इलायची का विज्ञापन है।

आपको बता दें कि फिल्म एक्टर अजय देवगन जल्द फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों इसी फिल्म के प्रचार प्रसार में व्यस्त है। मुंबई में एक कार्यक्रम में उन्होंने फिल्म के साथ इस विषय पर भी बात की। उन्होंने अक्सर तंबाकू (Tobacco) विज्ञापन का प्रचार करने के लिए ट्रोल किया जाता है। अजय देवगन ने इसपर अपनी बात रखते हुए कहा कि वह तंबाकू (Tobacco) प्रोडक्ट का प्रचार नहीं करते। बल्कि लोग जिस विज्ञापन में उन्हें देखते हैं वह इलायची का है तंबाकू (Tobacco) का नहीं।

पढ़िए-अभिनेता सलमान को फिल्म ‘भारत’ के लिए बुजुर्ग बनने में लगता था इतना समय, निर्देशक ने शेयर की जानकारी

उन्होंने इस मौके पर ये भी कहा कि वह उनके कॉन्ट्रैक्ट में इस नियम को रखते हैं कि वह किसी भी प्रकार के तंबाकू (Tobacco) से बने उत्पादों को बढ़ावा नहीं देंगे। इसके चलते जो विज्ञापन वह करते है वह इलायची का है और वह उनके करार के अनुसार है। अजय न आगे ये भी कहा कि अगर कंपनी कुछ और बेच रही है तो उन्हें इसके लिए क्या करना चाहिए। इस बात कि जानकारी नहीं है।

अजय देवगन न आगे ये भी कहा कि एक्टर के तौर पर वह पर्दे पर धूम्रपान नहीं करना चाहते। विशेषकर तब तक जब तक कि ये उनके भूमिका की मांग ना हो। इसका उन्होंने एक उदाहरण देकर बताया कि उनकी जल्द फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज हो रही है। जिसमें उन्होंने एक आम शख्स की भूमिका निभाई है। जोकि सिगरेट नहीं पीता लेकिन यदि वह कंपनी जैसी फिल्म करेंगे तो उसमें उनका किरदार बिना धूम्रपान के कैसे हो सकता है। ऐसे में उस पात्र को Smoking करते हुए नहीं दिखाना गलत होगा।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com