5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बड़ा खुलासा- 16 साल की इस युवती के साथ 2 पुलिसकर्मी समेत 113 लोगों ने किया रेप, कई बार हुई प्रेग्‍नेंट

Updated: March 11, 2018, 5:40 PM

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

नई दिल्ली ।। देश भर में हर महिलाओं पर उत्पीड़न किया जा रहा है। आखिर कब तक ये महिलाएं ऐसे ही दर्द सहती रहेंगी। पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की जिसने बताया है कि उसके साथ 113 लोगों ने बलात्‍कार किया है और शर्म की बात ये है कि बलात्‍कार करने वालों में 2 पुलिस अधिकारी भी शामिल है।

उसने आगे बताया कि उसे ब्‍यूटी पार्लर में नौकरी का झांसा देकर सिलीगुड़ी से पुणे लेकर आये और फिर यहां उसे देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया गया। फिर उसने बताया की 2 साल में उसके साथ कभी पुणे में तो कभी हैदराबाद और कभी अहमदाबाद व भोपाल जैसे शहरों में सौ से ज्यादा लोगों ने रेप किया।

पढ़िए- नौकर को मालकिन से हो गया प्यार, पिता को पता चला तो…

जानकारी के मुताबिक, 2 साल पूर्व भरत (बदला हुआ नाम) के युवक से उस लड़की की मुलाकात हुई थी। वो उसे नौकरी दिलाने के नाम पर पुणे शहर में लेकर आया था और उसे बोला की यह उसे बहुत अच्छी नोकरी मिल जाएगी। फिर जब वो पुणे पहुंची तो मंजर कुछ अलग ही था वहां भरत ने उसका सौदा एक दलाल से कर दिया जिसके बाद पुणे के कई इलाकों में लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। ग्राहकों की मांग पर उसे हैदराबाद, भोपाल व अहमदाबाद भी भेजा दिया जाता था।

पढ़िए- युवक ने खेत में ले जाकर 6 साल की बच्ची का किया बलात्कार, पुलिस ने किए होश उड़ाने वाले खुलासे

फिर जब पीड़ित लड़की गर्भवती हो गई तो गर्भपात भी करा दिया। तो वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद 113 लोगों पर रेप का केस दर्ज किया है। इसमें पुणे के 2 पुलिसकर्मी के नाम भी शामिल हैं। पीड़ित ने दिल्ली में जीरो FIR दर्ज करवाई थी। दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। तो वहीं पुलिस ने नेपाली मूल की स्वीकृति खारेल (26) को अरेस्ट कर लिया।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

कुदरत ने बरसाई मौत, लाशों में तब्दील हुआ ये शहर

 

x

Check Also

यूपी: नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरप

Updated: June 20, 2018, 2:45 PM उत्तर प्रदेश में नाबालिगों के साथ होने वाले जघन्य ...