5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

नौकर को मालकिन से हो गया प्यार, पिता को पता चला तो…

Updated: March 11, 2018, 4:12 PM

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

नई दिल्ली ।। एक लड़की को नौकर से प्यार हो गया और उसके बाद पिता जब उसके प्यार में रोड़ा बने तो दोनों प्रेमियों ने मिलकर बहुत बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।

आपको बता दें कि मामला उत्तराखंड के पथरी थाना क्षेत्र का है। पिता की हत्या के आरोप में पथरी पुलिस ने बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध कबूल किया है। बेटी को डर था कि उसके पिता उसके प्रेमी के साथ उसकी शादी नहीं होने देंगे। जिससे दोनों ने साथ मिलकर पिता की सोए में हत्या कर दी थी।

पढ़िए- योगीराज में इस कोतवाली को चलाता है सपा का ये बड़ा नेता, मामला पहुँचा लखनऊ तो…

मामला 27 फरवरी की रात 12 बजे का था और आरोपी प्रेमी मृतक के यहां नौकर था। पुलिस को मामले को सुलझाने में 9 दिन का समय लग गया। आरोपियों के कब्जे से हत्या में शामिल फावड़ा, तमंचा, खोखा कारतूस, मोबाइल फोन समेत खून से सनी सने कपड़े बरामद किए हैं।

पढ़िए- UP: मसाज की आड़ में स्पा में हो रहा था ये काम, पुलिस वहां पहुंची तो…

हादसे की रात नौकर राम किशोर ने आकर प्रमोद (50) के परिजनों को झगड़ा होने की जानकारी दी थी। जानकारी मिलने पर परिजन जब खेत में प्रमोद को देखने पहुंचे। तो वह वहां उन्हें मरा हुआ मिला। राम किशोर ने परिजनों को बताया था कि प्रमोद का कुछ अज्ञात लोगों के साथ झगड़ा हो रहा है।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो प्रमोद के मुंह और नांक से खून बह रहा था। पूछताछ में राम किशोर के बयानों ने पुलिस को सोचने को मजबूर कर दिया। पुलिस ने गुप्त तरीके से राम किशोर की जांच करने के साथ ही मृतक के परिजनों से भी पुछताछ शुरू कर दी। साथ ही कुछ मोबाइल नंबरों को सर्विसलांस पर लगा दिया और 3 दिन पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर की हड्डी टूटने पर हत्या का मामला बना।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

आरोप: आत्मदाह करने वाली दलित नाबालिग लड़की के गैंगरेप के आरोपियों की मदद कर रहीं हैं एसपी

 

x

Check Also

सरेआम युवक पर की गोलियों की बौछार

Updated: June 20, 2018, 2:27 PM उत्तर प्रदेश में दिन-प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा ...