5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

लालू परिवार में कल लौटेगी खुशियों की बहार, लालू के इस बेटे की जिंदगी में कल है ये बड़ा दिन

पटना ।। लालू प्रसाद का पूरा परिवार पिछले कुछ दिनों से गमगीन है। बड़े बेटे तेज प्रताप के कारण परिवार में मातम पसरा हुआ है। क्योंकि, तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला लिया है।

पूरा परिवार तेज प्रताप को मनाने में लगा है, लेकिन वह फैसले पर अडिग है। इधर, लालू परिवार में शुक्रवार यानी कल का दिन खुशियों भरा है। दरअसल, तेजस्वी यादव का कल यानी 9 नवंबर को जन्मदिन है। हालांकि, सबके मन में एक सवाल जरूर है कि अपने छोटे भाई के जन्मदिन पर तेज प्रताप लौटेंग या नहीं।

गौरतलब है कि पिछले साल तेज प्रताप ने तेजस्वी के लिए काफी पूजा-अर्चना की थी। तेज प्रताप ने पिछले साल सिद्ध शक्तिपीठ छोटी पटन देवी पहुंचने के बाद सबसे पहले अपने भाई तेजस्वी के 28वें जन्मदिन के मौके पर 28 दीपों की महाआरती की थी। उसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर ही गौ सेवा की और वृंदावन से लाए तुलसी के पौधे को मंदिर को भेंट किया था।

पढ़िए- लखनऊ में T-20 मैच देखने आया था एक ऐसा व्यक्ति, जिसे दर्शक रोहित से भी ज्यादा पसंद कर रहे थे

इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन्होंने सिद्ध शक्तिपीठ पटन देवी मंदिर में तेजस्वी के सुख शांति और समृद्धि की मनोकामना की है। वहीं, छोटी पटन देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद तेजप्रताप ने कहा था कि मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द तेजस्वी के ऊपर आई मुश्किलों का दौर खत्म होगा और मां पटन देवी तेजस्वी के सभी मुश्किलें हर लेंगी।

छोटी पटन देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने से पहले रात 12 बजे तेज प्रताप ने तेजस्वी के साथ मिलकर बर्थडे केक भी काटा था। लेकिन, इस बार तेज प्रताप घर से बाहर हैं। अपने भाई तेजस्वी का भी फोन नहीं उठा रहे। इतना ही नहीं पूरा परिवार उनका घर पर इंताजर कर रहा है। लेकिन, वो वापस नहीं आ रहे हैं। अब देखना यह है कि तेजस्वी के जन्मदिन पर तेज प्रताप लौटते हैं या नहीं। साथ ही तेजस्वी का जन्मदिन मनता या नहीं।

फोटो- फाइल

x

Check Also

बरसों बाद मां भद्रकाली होंगी प्रसन्न, इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

डेस्क ।। माता भद्रकाली अपने भक्तों पर प्रसन्न हो रही है। माना जा रहा है ...