5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

न्यूड तस्वीरें लीक करने की दे रहा था धमकी, इस अभिनेत्री ने जो किया वो सोच नहीं सकते

झारखंड ।। आप क्या करेंगे, यदि कोई आपका ऑनलाइन उपलब्ध निजी डाटा ही हैक कर ले और धमकी दे कि वह आपकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा? अमेरिकन अभिनेत्री बैला थ्रोन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। लेकिन बेला ने इस धमकी के बाद जो किया वह किसी भी शख्स के लिए आसान नहीं होगा। खास तौर से तब, जब आप एक चर्चित सेलेब्रिटी चेहरा हों।

इससे पहले कि हैकर बैला की अश्लील फोटोज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करता, बैला ने खुद ही अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं। साथ ही उन्होंने उस हैकर के लिए एक मैसेज लिखा कि तुम मेरी जिंदगी को कंट्रोल नहीं कर सकते।

पढ़िए-हुमा कुरैशी का बड़ा बयान, महिलाओं को अब पुरुषों की जरुरत नहीं !

अमेरिकन एक्ट्रेस बेला थ्रोन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि कल जैसा कि आपको पता है कि 24 घंटे के लिए मेरी चीजें हैक कर ली गईं। मुझे मेरी न्यूड तस्वीरें भेज कर धमकाया भी गया। मुझे लगा कोई अब मेरी सारी चीजें जानता है।

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगा कि किसी के पास मेरी चीजें हैं जो कि मैं शायद उसे दिखाना चाहूंगी जो मेरी जिंदगी में बहुत ज्यादा खास है। उसने मुझे बाकी सेलेब्स की भी न्यूड तस्वीरें भेजीं।

पढ़िए-जसप्रीत बुमराह के साथ रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान!

एक्ट्रेस ने लिखा कि वो सिर्फ मुझ तक या किसी और तक ही सीमित नहीं रहेगा। वह इसी तरह आगे बढ़ता रहेगा। मैंने बहुत वक्त तक एक इंसान को खुद का फायदा उठाने दिया है, और अब मैं इस सब से तंग आ चुकी हूं।

Loading...

बैला ने कहा कि अब मैं इन्हें पोस्ट कर रही हूं क्योंकि ये मेरा फैसला है और अब तुम मुझसे और कुछ नहीं ले पाओगे। अब मैं चैन की नींद सो पाऊंगी ये सोच कर कि अब मुझमें मेरी शक्तियां वापस आ गई हैं।

बैला ने हैकर को मुंह तोड़ जवाब दिया और लिखा कि तुम मेरी जिंदगी को कंट्रोल नहीं कर सकते। तुम कभी नहीं कर पाओगे। उन्होंने लिखा कि ये देखो।। ये वो तस्वीरें हैं जिन्हें दिखा कर वो मुझे धमका रहा था। दूसरे शब्दों में कहूं तो ये मेरे स्तन हैं। बैला ने कहा कि बीते 24 घंटों से मैं अपनी नई किताब सेलिब्रेट करने की बजाए मैं सिर्फ रोई हूं। लेकिन हां, एक बात बता दूं।। बहुत जल्द FBI तुम्हारे घर के दरवाजे पर होगी।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com