5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

अभी- अभी- ‘पिस्टल पांडे’ ने कोर्ट में किया सरेंडर, बयां किया दर्द

उत्तर प्रदेश ।। दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मंगलवार को ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही उसकी तलाश जारी थी। गुरुवार को आशीष पांडे ने वीडियो जारी कर सरेंडर की जानकारी दी और कहा कि अभी लोगों के सामने आधी सच्चाई ही सामने आई है।

आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। मंगलवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गुलाबी पैंट पहने हुए बंदूक लहरा रहा था और एक कपल को धमका रहा था।

पढ़िए- अस्पताल की आड़ में इस खतरनाक काम को अंजाम दे रही थी ये महिला डॉक्टर

ये मामला 13-14 अक्टूबर की सुबह 03.40 AM का है। जानकारी के मुताबिक होटल का Assistant Security Manager (ASM) पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें उन्होंने बताया कि P level Guest Allivator area के पास एक Guest (Male) Ladies Washroom में घुस गया है।

तभी ASM लेडी गार्ड आशा के साथ वहां पहुंचा तो Guest (Male) Washroom के बाहर खड़ा था। वहां दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी।

बाथरूम में घुसने वाले के साथ एक महिला और दूसरी पार्टी के साथ 3 महिला और 2 से 3 पुरुष थे। इसी बीच तीन महिलाएं BMW में जाकर बैठ गईं, बहस के दौरान BMW वाला (आशीष पांडे) गाड़ी के पास गया और गाड़ी खोल कर पिस्तौल हाथ में लेकर आया। और दूसरे ग्रुप को जान से मारने की धमकी दे रहा था, होटल स्टाफ के बीचबचाव करने के बाद वहां से चला गया।

बंदूक लहराने वाला शख्स आशीष पांडे है, वह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है, गोमती नगर और हजरतगंज मे इसके और परिवार के मकान हैं। आशीष लखनऊ में शराब और रियल स्टेट का कारोबार करता है।

बंदूक लहराने वाला शख्स आशीष पांडे का ताल्लुक पूर्वांचल के राजनीतिक परिवार से हैं। आशीष का छोटा भाई रितेश पांडे अंबेडकर नगर की जलालपुर विधानसभा सीट से बसपा के विधायक हैं।

आशीष पांडे के चाचा पवन पांडे उत्तर प्रदेश बाहुबली नेताओं में गिने जाते हैं। पवन पांडे शिवसेना से विधायक रहे चुके हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में सुल्तानपुर से बसपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़े थे, लेकिन बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी के हाथों हार गए थे। पवन पांडे की सुल्तानपुर से लेकर फैजाबाद तक दबंग गई चलती है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com