5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

चेहरा और फिगर देखकर एक रात के लिए ​मिल रहे थे 10,000 रुपए, इस खेल का जब हुआ खुलासा, पुलिस भी रह गई हैरान

उत्तर प्रदेश ।। सिर्फ लड़कियों का फिगर और चेहरा देखकर एक रात का दस हजार कमाने का सपना दिखाकर दूसरे देश में लाया गया। यहां लड़कियों को एक घर में कैद कर दिया गया। इसके बाद हर रात इनके साथ वो गंदा काम हुआ, जो कभी सोचा भी न होगा। पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर एक से नेपाल व बंगाल की 5 लड़कियों और 2 युवकों को दबोच लिया।

पुलिस अफसर ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली। जानकारी ये थी कि थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के एक घर में मानवता को शर्मसार करने वाला काम हो रहा है। सूचना पर जब पुलिस ने यहां रेड मारी, तो पुलिस भी हैरान रह गई। किराए के मकान में सेक्स रैकेट का गंदा खेल चल रहा था। पुलिस ने यहां से 5 लड़कियों और 2 युवकों को पकड़ रंगेहाथ पकड़ लिया।

पढि़ए-दर्द से चिल्लाती रही पत्नी पर पति बना रहा हैवान, सास ने खोला दरवाजा तो उड़ गए होश…

पुलिस हिरासत में आए आरोपी शख्स विक्की निवासी कोलकाता व बॉबी निवासी सेक्टर एक आवास विकास कॉलोनी ने बताया कि लड़कियों को मोटी कमाई का लालच दिया जाता था। इसके बाद उन्हें यहां लाया जाता था। जिस्मफरोशी के लिए मकान किराए पर लिया गया था।

बताया गया है कि आरोपी युवक 2 वर्ष से घर में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पश्चिम बंगाल में सक्रिय दलाल लड़कियों को जॉब दिलाने का झांसा देते हैं। इसके बाद उन्हें अपने साथ ले आते हैं। उन्हें जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया जाता है। सीओ ने बताया कि देह व्यापार संचालित करने वाले गिरोह से जुड़े सभी आरोपियों के बारे में पता किया जा रहा है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com