5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त पर टूटा दुखों का पहाड़, ये है वजह

नई दिल्ली ।। त्रिशाला दत्त जो की संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटे है जिनकी खूबसूरती के बारे में सभी जानते है साल 1996 में ऋचा की ब्रेन टूमओर की वजह से उनकी मौत हो गई थी जिस एक बाद वो काफी लम्बे समय से अपने पिता से दूर अमेरिका रहा रही है वो भी अकेले पर बता दे की उनकी ज़िन्दगी में एक आदमी आया था पर अभी उनकी ज़िन्दगी में दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है।

बता दे की उनके इटैलियन बॉयफ्रेंड की 2 जुलाई को एक एक्सीडेंट में मौत हो गई बता दे की उनके जाने के बाद वो बिलकुल टूट गई और अपना दर्द उन्होंने एक पोस्ट से शेयर किया और इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था ‘मेरा दिल टूट गया।मुझे प्यार करने,प्रोटेक्ट व मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई।

पढ़िए-बिना शादी के ही मां बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, बनाए नाज़ायज़ संबंध, 3 साल बाद किया खुलासा

तुम से मिलकर मैं संसार की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई व तुम्हारी बन कर धन्य हो गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं व हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी,जो तुम्हारी बेला मिया।

Loading...

वैसे आपको बता दे की इस पोस्ट में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया वैसे इसे पहले ये कपल उस समय खबरों में आया था।जब त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड की फोटो पहली बारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी उन्होंने अपनी किसी भी पोस्ट में अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं लिखा बस इतना पता चला था की वो एक इटैलियन आदमी को डेट कर रही थी।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com