5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

मोस्ट एलिजिबल बैचलर बता कर की 3 शादियां, चौथी में धरा गया ‘नटवरलाल’

उत्तर प्रदेश ।। कानपुर जिले महानगर में एक नटवरलाल पति का मामला सामने आया है, जिसने सात सालों में ही एक-एक करके तीन लड़कियों से शादी की और फिर उनको छोड़ दिया। अब वह चौथी शादी करने की तैयारी में लग गया है। जानकारी होने पर पहले की दो पत्नियों ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी की कारगुजारी की शिकायत की। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, कानपुर SSP कार्यालय में शनिवार को दो महिलाएं शिकायत करने पहुंची। दोनों महिलाओं ने अपने पति पर जालसाजी और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया। हैरान करने वाली बात तो ये है कि दोनों महिलाओं का पति एक ही शख्स है। SSP कार्यालय पहुंची ज्योति और रश्मि नाम की ये दोनों महिलाएं एक ही व्यक्ति आकाश गुप्ता की पत्निया हैं।

पढ़िए-उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में लड़की के साथ दरिंदगी, कुछ लड़कों ने सरेआम डंडों से पीटा, जानिए क्यों

इनमें ज्योती पहली पत्नी है, जिसकी शादी आकाश से 2012 में हुई थी। इसके बाद आकाश ने 2014 में दूसरी शादी कर ली।फिर इसके बाद आकाश ने 2016 में तीसरी शादी रश्मि से की। पहली पत्नी ज्योती और तीसरी पत्नी रश्मि ही SSP कार्यालय शिकायत करने पहुंची थीं।रश्मी और ज्योती अपने साथ शादी की फोटों भी लाई थीं।

ज्योति और रश्मि का आरोप है कि आकाश हम लोगों को किनारे करके अब चौथी शादी करने जा रहा है।इसलिए हम दोनों उसकी शिकायत पुलिस से करने आए हैं। महिलाओं का आरोप है कि आकाश करोड़पति व्यापारी है।उसने हम लोगों से शादी करके लाखों का दहेज लिया और फिर घर से निकाल दिया। हमने जब पुलिस से शिकायत की तो उल्टा उसने हम दोनों पर ही मुकदमें अदालत से करवा दिए। अब हमारी जिंदगी पूरी तरह बर्बाद हो गई है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com