भाजपा का कौन नेता 13 साल से पड़ा है इस महिला अफसर के पीछे, मोदी से लगाई गुहार

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। एक महिला अफसर के 13 वर्ष में 25 तबादले किए गए हैं। इस अफसर पर कोई घपले-घोटाले का भी आरोप नहीं है। यह वहीं महिला अफसर हैं, जिन्होंने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में वर्ष 2011 में 50 लाख का पुरस्कार जीतकर अमिताभ बच्चन को अपना कायल बना दिया था।

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में तहसीलदार के पद पर पदस्थ अमिता सिंह तोमर का तबादला अब सीधी जिले में कर दिया गया है। शिवराज सरकार के इस आदेश से वह काफी दुखी है। उन्होंने अपनी परेशानी एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बताई है।

14 साल में 25वें तबादले से गुस्साई महिला तहसीलदार, मोदी को लिखा खत

उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘‘13 साल की नौकरी के दौरान यह मेरा 25वां तबादला है। जब भी मेरा तबादला किया गया, हर बार मुझे 500 किलोमीटर दूर ही भेजा गया।’’ उन्होंने ये भी कहा कि तबादलों के चलते मेरी पहचान अब ‘ट्रांसफर वाली मैडम’ के रूप में बन गई है।

जानकारी के अनुसार तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे और उन्होंने ग्वालियर-चंबल संभाग में किसी भी स्थान पर पदस्थापना के लिए आवेदन किया था, मगर उनका तबादला सीधी जिले में कर दिया गया है। अमिता ने अपनी परेशानी बताने के लिए वरिष्ठ अफसरों को पत्र लिखा है और प्रधानमंत्री को भी ट्वीट किया है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5334

http://upkiran.org/5291

Related News