अश्लील वीडियो बनाने पर जेठ की धुनाई करने वाली महिला ने पति का किया था ये हाल

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

मेरठ।। यूपी के मेरठ में एक सनसनी खेज मामला सामने आया जहां एक महिला ने अपने जेठ की सड़क पर पिटाई कर दी। महिला ने बीच सड़क पर जेठ को घूंसों से मारा।

इतना ही नहीं वहां मौजूद एक एनजीओ वर्कर ने भी महिला का साथ दि‍या और वो भी जेट को मारती रही। मारपीट के दौरान महिला कहती रही मेरा MMS बनाएगा तू, कोर्ट में निकलेगा ये शौक और मेरे बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सूरजकुंड स्थित एक महिला की ससुराल है। इस महिला ने एक साल पहले अपने ससुर और पति पर रेप का केस दर्ज कराया था। इस मामले में जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वो तभी से ससुराल से अलग रह रही है।

सोमवार को वो सारथी संस्था की अध्यक्ष कल्पना पांडे और अन्य वर्कर्स के साथ अपने ससुराल पहुंचकर पति के मकान पर लगे ताले को तोड़ने लगी। जब उसके जेठ ने उसका विरोध किया, तो वो बीच सड़क पर ही उसे मारने लगी।

इस दौरान मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने महिला और संस्था के सदस्यों को घेर लिया। आरोप है कि महिला के ससुराल वालों ने संस्था के सदस्य मयंक और अशोक के साथ मारपीट भी की।

थाना प्रभारी धनवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों का केस दर्ज किया गया है।

वहीं सारथी संस्था की अध्यक्ष कल्पना पांडे का कहना है कि महिला और उसके जेठ के बीच मारपीट हुई, उनके किसी वर्कर्स ने मारपीट नहीं की। उन्होंने इस मामले में इसकी शिकायत पुलिस ऑफिस में एसएसपी के पीआरओ से की है, इसके अलावा थाना सिविल लाइन में तहरीर दी गई है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4169

http://upkiran.org/4166

Related News