img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। अजान पर ट्वीट के बाद बेहद चर्चा में रहे गायक सोनू निगम को भले ही बालीवुड से क्लीन चिट मिल गई हो, लेकिन आइटम गर्ल राखी सांवत की राय सोनू निगम के बारे में जुदा है।

अपने बेबाक बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली राखी सांवत ने सोनू निगम को शराबी कहा है। फिल्म के बाद राजनीति में किस्मत आजमा चुकी राखी सावंत का मानना है कि शराबी सोनू निगम के भीतर बुरी आत्मा का वास है।

मुंहफट अभिनेत्री राखी सावंत ने गायक सोनू निगम को खूब बुरा-भला कहा। अजान के दौरान माइक प्रयोग का विरोध करने वाले सोनू निगम को शैतान कहने से भी गुरेज नहीं किया।

राखी सावंत ने कहा कि बेवड़ा सोनू निगम खुद देर रात तक पार्टियों में जमकर शराब पीने के बाद ही सो पाता है। उसमें बुरी आत्मा प्रवेश कर गई है। उन्होंने कहा कि अजान, प्रार्थना और मंदिरों के घंटे तो शैतानों को भगाने के लिए होते हैं।

राखी ने कहा कि अजान और पूजा के खिलाफ बोलने वाला सच्चा इंसान नहीं हो सकता है। राखी सांवत ने अब राजनीति से तौबा कर ली है। उन्होंने खुद के राजनीति में आने से इन्कार किया।

सीएम योगी को बताया भगवान का उपहार

राखी सावंत ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को भगवान का उपहार बताते हुए कहा कि उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में भेजकर सही कदम उठाया है, वह गरीबों का भला करने के साथ विकास भी करेंगे। तीन तलाक के मामले में अदालत से मुस्लिम महिलाओं को न्याय भी मिलेगा।

फोटोः फाइल

--Advertisement--