क्रिकेट की फील्ड में ही नहीं, ट्विटर की पिच पर भी हो रहा जोरदार मुकाबला

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। एक बार फिर मौका आ गया है, दोनों तरफ से एक दूसरे के लिए होने वाले जुबानी हमलों का। जुबानी जादू से ही दोनों क्रिकेट टीमों को सेना बना दिया गया है और हार जीत को देश की इज्जत का सवाल।

इंग्लैंड के ओवल में 18 जून को इंडिया और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला जाना है। इन दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच हमेशा जुबानी जंग में बदल जाता है और ट्विटर मैदान-ए-जंग बनता है।

फादर्स डे पर मिलेगा तोहफा

18 जून को भारत-पाक का फाइनल मैच है। खास बात यह है कि उसी दिन फादर्स डे भी है। ट्विपल्स ने फादर्स डे को मैच से जोड़ते हुए कई मजेदार ट्वीट कर डाले। मोहित व्यास ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान को चेतावनी दी कि हारने के लिए तैयार हो जाओ।

साथ ही विराट कोहली और धोनी की एक मजेदार फोटो शेयर की,जिस पर लिखा है, ‘18 जून- भारत-पाक फाइनल, क्योंकि बेटा फादर्स डे पर पिता से मिलना चाहता है।’

वहीं सर जडेजा के ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा गया कि नालायक बेटे ने हमें फादर्स डे पर चैंपियंस ट्रॉफी गिफ्ट करने का फैसला किया है। सुनील टीम इंडिया के मॉर्फ्ड पोस्टर को शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘रविवार को रिलीज होगी बॉर्डर 2’।

पाकिस्तान के फनी रिएक्शंस

इसके अलावा तरह-तरह की फोटोज और मॉर्फिंग के जरिए भारत के खिलाफ मैच खेले जाने को लेकर पाकिस्तान के रिएक्शंस भी ट्वीट किए गए हैं।

Image result for pakistan vs india funny reactions after macth

सर जडेजा ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के फेमस कैरेक्टर रिंकू भाभी का तकिया कलाम ‘जिंदगी बरबाद हो गया’ को ट्वीट करते हुए बताया कि पाकिस्तान का रिएक्शन इस वक्त कुछ ऐसा ही है।

Related image 

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/4025

Related News