img

बुलंदशहर/लखनऊ ।। शिकारपुर में छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि जब वह स्कूल जा रही थी तो कार सवार चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और एक बंद मकान में ले जाकर चारों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपियों का विरोध करने पर उसके साथ मार-पिटाई भी की गई। वारदात की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया और पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

मामला बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की निवासी 16 वर्षीय किशोरी शिकारपुर के एक इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा है। नाबालिग रोज की तरह शुक्रवार की सबह स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली थी। छात्रा जैसे ही शिकारपुर पहुंची तो कार सवार चार युवकों ने उसकी साइकिल में पीछे टक्कर मारकर उसे गिरा दिया और उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे एक बंद मकान में ले गए और उसके साथ चारों आरोपियों ने बारी-बारी रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि जब उसने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपी ने उसकी तमंचे की बट से पिटाई भी की।

आरोपियों की पिटाई से बेहोश होने के बाद आरोपी पीड़िता को शिकारपुर और बेरी गांव के बीच सुनसान इलाके के पास फेंककर फरार हो गए। छात्रा बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और घटना की जनाकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्रा के परिजन छात्रा को लेकर अहमदगढ़ थाने पहुंचे तो पुलिस ने घटना शिकारपुर की बताकर पीड़िता के परिजनों को शिकारपुर भेज दिया। काफी देर तक पुलिस थानों के चक्कर काटने के बाद एसपी देहात के आदेश पर शिकारपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी देहात, सीओ सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया, लेकिन तीन अरोपी अभी फरार है। पुलिस की मानें तीनों आरोपियों को जल्दी अरेस्ट कर लिया जायेगा। पुलिस ने इस मामले में धारा 323, 342, 376 डी और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फोटोः फाइल।

--Advertisement--