छात्रा के गले पर चाकू रखकर दोस्त को मार दी गोली

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश/आगरा।। योगी राज में रेप और छेड़छाड़ का मामला दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है एक बार फिर छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है।

आगरा के मारुति एस्टेट क्षेत्र में छात्रा दोस्त के साथ मॉर्निग वॉक पर निकले छात्रा के गले पर चाकू रखकर दोस्त पर युवकों ने हमला बोल दिया। छात्रा को बुरी नीयत से खींच कर ले जाने लगे। छात्र के विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

एक गोली छात्र के कंधे में लगी। घायल होने के बाद भी छात्र बदमाशों से लोहा लेता रहा। इस पर बदमाश भाग निकले और घायल अवस्था में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। DGP की मैजूदगी में मामले को छुपाती रही पुलिस।

बदमाशों ने दो फायर कर दिए। एक गोली मिस हो गई, जबकि एक गोली शोभित के लेफ्ट कंधे में लगी। इसके बाद भी वह बदमाशों से उलझता रहा। उसकी हिम्मत देख कर बदमाश मौके से भाग निकले। छात्रा उसे एक्टिवा पर बैठा कर केके नगर निवासी दोस्त के यहां पर ले गई और परिजनों को सूचना दी।

उसे संजय प्लेस स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। मां कुसुम के मुताबिक शोभित युवकों को पहचान सकता है। मां ने बताया कि उसकी दोस्त उसके साथ में नहीं पढ़ती, उनकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी। तभी से वह साथ में मॉर्निग वॉक पर जाते हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढे़

 

http://upkiran.org/2987

Related News