img

लखनऊ/आगरा ।। यहां (आगरा) राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने शुक्रवार को रोड शो किया। इस दौरान दोनों नेताओं को यहां टॉफियों, मालाओं और आगरा के मशहूर पेठे की सौगात मिली। खास बात ये रही कि राहुल गांधी को लड़कियों से लगातार चिट्ठियां मिलती रहीं। वे इन्‍हें पढ़-पढ़कर खिल खिलाते रहे और जेब में सहेज कर रखते गए।

चार बार मिली चिट्ठियां… किसी का जबाब नहीं दे पाए राहुल सिर्फ मुस्‍कुराते रहे 

– रोड शो के दौरान राहुल को 4 बार पर्ची के रूप में चिट्ठियां मिलीं। सभी चिट्ठ‍ियों का खुलासा तो नहीं हो सका, लेकिन खंदारी की युवती    आकांक्षा की चिट्ठी खास थी।
– आकांक्षा ने बताया कि उसने चिट्ठी में राहुल से पूछा था कि शादी कब करोगे? इसके जवाब में राहुल ने मुस्‍कुराकर अंगूठा दिखा दिया।
– राहुल को पहली चिट्ठी दयालबाग में स्‍वामीबाग मंदिर के पास मिली। दूसरी चिट्ठी न्‍यू आगरा थाने के पास, तीसरी हरीपर्वत और चौथी    छिपीटोला रोड के पास मिली।

अखिलेश को मिली चॉकलेट तो राहुल के साथ की किया मुह मीठा

– वहीं, अखिलेश यादव को वजीरपुर में चॉकलेट मिली। उन्‍होंने इसे राहुल गांधी के साथ शेयर किया और खुद भी खाया।
– इसके बाद हरीपर्वत थाने के क्‍वार्टर की छतों पर खड़ी युवतियों ने भी चॉकलेट उछाली। इस बार एसपीजी और एनएसजी के सुरक्षाकर्मियों ने चॉकलेट को लपक लिया। उन्‍होंने इशारों में पूछा तो अखिलेश ने बस में रख लेने को कह दिया।
– तीसरी बार अखिलेश यादव पर एमजी रोड के पास एक कार्यकर्ता ने बुके उछाला। इसे अखिलेश ने कैच कर अपने पास रख लिया।

आगरा का मशहूर पेठे का भी लिया स्वाद

– जब बिजलीघर चौराहे पर अखिलेश और राहुल का रथ पहुंचा तो वहां के दुकानदारों ने अखिलेश को डिब्‍बे में पेठा ऑफर किया।
– अखिलेश का इशारा मिलते ही दुकानदार ने पेठे का डिब्‍बा उनकी ओर उछाल दिया। रथ की छत पर सवार अखिलेश ने इसे कैच किया और राहुल के साथ एक-एक पेठा खाया।
– पेठा खाने के बाद राहुल और अखिलेश ने एक ही बोतल से थोड़ा-थोड़ा पानी पिया।
– राहुल को पेठा इतना पसंद आया कि उन्‍होंने उंगलियां तक चाट लीं।

--Advertisement--