ढाई महीने की बच्ची को छोड़ महिला नौवीं मंजिल से कूदी, जानिए मौत की वजह

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। यूपी के गौतमबुद्ध नगर के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की रात एक विवाहिता ने बहुमंजिला इमारत की नौवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी और पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने खुद को परिवार की जिम्मेदारी उठाने से असमर्थ पाते हुए खुदकुशी करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में पारस टेरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 505 टॉवर नंबर 17 में रहने वाली कंचन अपने फ्लैट की नौवीं मंजिल से कूद गई। हादसे के वक्त घर पर कंचन का पति और उनकी ढाई महीने की बच्ची थी। घटना के बाद पति को इसका पता चला।

सूरजपुर के एसएचओ मनीष सक्सेना ने बताया कि इस हादसे के बाद पति राहुल गुप्ता ने पुलिस को सूचना देते हुए पत्नी कंचन को फेलिक्स अस्पताल ले गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई और मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कंचन ने अपनी मौत के खुद जिम्मेदार बताया है।

कंचन ने सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मैं परिवार की जिम्मेवारी उठाने में खुद को असमर्थ पा रही हूं। मेरी खुदकुशी के पीछे मेरे पति या ससुराल वाले जिम्मेदार नहीं हैं।’ पुलिस ने मृतिका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। इस घटना की अलग-अलग एंगल से जांच हो रही है।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी जाने

http://upkiran.org/2929

Related News