दर्दनाक हादसा : फेंक रही थी बच्चे की नैपी, चली गयी जान

img

www.upkiran.org

नई दिल्ली।। दिल्ली में एक महिला की मौत एक दर्दनाक हादसे में हो गयी। वो महिला अपने मामा के घर छत पर कपडे सुखाने के लिए गयी थी जहाँ हाईटेंशन तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। ये हादसा साउथवेस्ट दिल्ली के बिंदापुर इलाके में उस समय हुआ जब महिला छत से अपने बच्चे का डायपर फेंक रही थी कि नैपी के साथ हाइटेंशन तार से चिपक गई।

तार से चिपकते ही उसकी साड़ी में आग लग गई जिससे वो बुरी तरह जल गई। उसे पास के ही एक अस्पताल में लाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया लेकिन इलाज के दौरान अन्नु की मृत्यु हो गयी।

मृतक महिला का नाम अन्नु बताया गया है ,उसकी उम्र 24 साल थी। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार रात 11 बजे हुआ। अन्नु अपने मामा की छत पर कपड़े सूखने के लिए डालने गई थी। अन्नु ने अपने बच्चे के गंदे पड़े नैपी को घर के पास ही खाली पड़े ग्राउंड में फेंकने की कोशिश की, लेकिन तभी घर ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार ने अन्नु को अपनी ओर खींच लिया।

परिवार वालों से मिली जानकारी के मुताबिक अन्नु ने जैसे ही नैपी को घर के पीछे फेंकना चाहा कि तभी घर के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार ने अन्नु को खींच लिया और अन्नु भी खींचती चली गई।

हादसे के बाद से अन्नु के परिवार वाले हैरान और परेशान हैं, क्योंकि हाइटेंशन तार घर की छत से ठीक ठाक दूरी पर होने के बावजूद ऐसी घटना घट गयी। जानकारी के मुताबिक मृतका अन्नु छुट्टियां मनाने रविवार को ही हिमाचल प्रदेश से अपने बच्चे के साथ अपने मामा के घर आई थी।

फिलहाल पुलिस ने लापरवाही के चलते मौत का केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी गयी है। केस के सिलसिले में पुलिस बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी से भी संपर्क साध सकती है।

Related News