दुल्हा-दुल्हन को सरेआम गोलियों से भूना

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

इलाहाबाद/लखनऊ।। अपराधियों ने यूपी के कानून व्यवस्था की धज्जिया उड़ाकर रख दी है और बदमाशों को अब पुलिस का खौफ नहीं है। इलाहाबाद में हुई दिल दहला देने वाली वारदात जहां रात के अंधेरे में बेखौफ बदमाशों ने एक दंपति को गोली मार हत्या दी।

इस हमले में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है। मामला इलाहाबाद के संगमनगरी का है जहां शहर के सिविल लाइंस इलाके में नीरज और उनकी पत्नी एक रेस्टोरेंट पर खाना पैक कराकर कार में बैठ रहे थे। तभी अचानक पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी।

एक गोली उनकी पत्नी के कंधे में जबकि दूसरी गोली नीरज के सीने में लगी जा लगी। गोली लगने से मौके पर ही नीरज की मौत हो गई और उनकी पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक बदमाश उनकी कार के पीछे से आए और हमला कर दिया। इस हमले के पीछे क्या वजह थी और ये अभी साफ नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

डॉक्टरों ने बताया कि घायल महिला की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए और सूबे की पुलिस बेबस नजर आ रही है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/3490

Related News