img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। यूपी के गाजियाबाद में नए बस अड्डे के पास बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में सड़क के पास एक महिला मिली। किसी राहगीर ने फोन कर पुलिस को सूचित किया जिस पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

गाजियाबाद के सिहानी थाना क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड के पास एक महिला नग्न अवस्था में मिली है जिसके साथ रेप की बात कही जा रही है।पुलिस ने महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।

महिला से बात करने पर उसने बताया किसी ने नशीला पदार्थ खिलाकर कर उसके साथ गैंगरेप किया है। महिला की अगर मानें तो वो किसी के यहाँ घर में साफ़ सफाई का काम करती है और जब वो लौट रही थी। 

तभी रस्ते में उसे कुछ लोगों ने उसे पान और गोली खिला दी जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप हुआ और बाद में उसे सड़क पर फेंक आरोपी फरार हो गए ।

वहीं महिला के पति की अगर मानें तो उसने बीते सोमवार को घर से गायब हो गयी थी, जिसकी तहरीर भी पुलिस को दी थी। पति के अनुसार महिला मानसिक रोगी भी है लेकिन उसका भी कहना जैसी हालत में वो पुलिस को मिली है, उससे किसी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता।

हालांकि अभी महिला नशे में है, लेकिन नशे की हालत में भी वो टूटा फूटा जो बता रही है वो काफी डरावना है। पुलिस महिला के होश में आने के बाद मेडिकल और सही जानकारी पता चलने की उम्मीद जता रही है । लेकिन सुबह सड़क नग्न मिली महिला की हालत से साफ़ है महिला किसी घोर कृत्य से जरूर गुजरी है वरना उसका ये हल कैसे हुआ होता ।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़े

 

http://upkiran.org/3028

--Advertisement--