पत्नी ने धंधा करने से मना किया, तो पति ने किया ये हाल

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

वाराणसी/लखनऊ।। यूपी के वाराणसी से एक पति की हैवानियत का मामला सामने आ रहा है। यहां एक पति अपना कर्ज अदा करने के लिए अपनी पत्नी से धंधा करने को कहा। जब पत्नी ने इस घिनौंने काम को करने से मना किया तो पति ने ऐसा हाल किया जिसे देखकर आपके होश उड़ जाऐंगे।

मामला वाराणसी के मंडुआडीह थानाक्षेत्र का है। यहां पति ने अपनी पत्नी से कहने लगा कि हमारी शादी में जो कर्ज लिया था उसे अदा करना है। मुझे पैसा चाहिए पैसा, यह कहकर पत्नी से धंधा कराने की बात कहने लगा। जब पत्नी ने मना किया तो गाल और ज़बान जैसे नर्म अंगों को दांत से काट डाला। पीड़िता को कबीर चौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति की तलाश कर रही है।

पीड़‍िता ने बताया कि मेरे विवाह के 4 महीने पहले भदोही के हिम्मतपुर निवासी कालीन बुनकर जफर के साथ धूमधाम से हुई थी। शुरूआत में सबकुछ ठीक-ठाक था। लेकिन कुछ द‍िनों बाद जफर कहने लगा क‍ि शादी में उसके सर पर अधिक कर्ज हो गया है उसको धंधा करके चुकता करो।

योगीराज में गर्भवती दलित महिला को हॉस्पिटल से भगाया, तो सड़क…

इसके बाद मेरे साथ मारपीट करने लगा। गलती पूछने पर दहेज कम लाने की बात करता था। कहता था अपने पिता से पैसे मांगकर लाओ, नहीं तो वेश्या बन जाओ। ग्राहक मैं लाऊंगा और धंधा करके कमाओ। फ‍िर धीरे-धीरे उसकी यह ज्यादती बढ़ती गई।

लखनऊ में मसाज पार्लर की आड़ चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा

पीड़िता का आरोप है कि जब मैने ये घिनौंना काम करने से मना किया तो दो दिनों से उसकी ज्यादती इतनी बढ़ गई थी कि उसने खंजर से मेरा सर, हाथ के पंजे और पैर की एड़ी को घायल कर द‍िया। फिर इससे भी उसका मन नहीं भरा तो मेरे सीने पर खड़ा होकर मुझे पैरों से मसलना शुरू कर द‍िया। मेरे नर्म अंगों पर इतना अधिक मारा क‍ि पूरा शरीर काला पड़ गया है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6879

 

 

Related News