पहली बार मुलायम ने दिया ये बयान, मानी भूल, शिवपाल को हराने के लिए दिए गए पैसे

img

मैनपुरी/लखनऊ ।। मैनपुरी में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का बयान काफी चौकाने वाला है। उन्होंने रविवार को कहा कि सपा अपनी गलती से चुनाव हारी, जनता की कोई गलती नहीं।

मुलायम ने पहली बार सीएम पद पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गलती मानी और कहा कि सीएम हमको बनना चाहिए था, मैंने सीएम अखिलेश को बनाया, अगर मैं सीएम होता तो बहुमत मिल जाता, अखिलेश को सीएम बनाकर बड़ी भूल की।
कांग्रेस को लेकर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कांग्रेस ने कसर नहीं छोड़ी, कांग्रेस ने इतने केस लगाए हैं, अखिलेश ने कांग्रेस से ही गठबंधन कर लिया, कन्नौज में आकर पीएम ने दिया था बयान, जो अपने बाप का नहीं हुआ किसी का क्या होगा।

शिवपाल ने रामगोपाल यादव को शकुनि कहा था, मुलायम ने शिवपाल के बयान को सही बताया, शिवपाल को हराने में राम गोपाल ने कोई कसर नहीं छोड़ी। रामगोपाल ने पैसे भी खर्च किए।

समाजवादी पार्टी में चल रही रार को आज पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने हवा दे दी है। आज मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव ने अपने जीवन की एक बड़ी भूल को सार्वजनिक कर दिया। मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने को जीवन की बड़ी भूल बताया। उत्तर प्रदेश के चुनावों में हारने के बाद भी समाजवादी पार्टी में रार पहले जैसी ही बनी हुई है।

शहीद धर्मेन्द्र यादव की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में आज मुलायम सिंह यादव लखनऊ से मैनपुरी के करहल के ग्राम जुनेसा पहुंचे थे। मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार पर कहा कि मैंने अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर एक बड़ी भूल की।

फोटोः फाइल।

Related News