शादी के लिए नहीं दिया पैसा, तो बेटे ने गले में रॉड डालकर मार डाला

img

www.upkiran.org

लखनऊ।। यूपी के सीतापुर जिले में एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां एक युवक ने अपनी पांचवी शादी करने के लिए पैसे मांगे तो पिता ने मना कर दिया। फिर पिता के गले में रॉड डालकर मारा डाला।

मामला थाना क्षेत्र में एक युवक ने पांचवीं शादी के लिए पैसे न देने पर अपने पिता की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, जिले के संदना इलाके के देवरी खुर्द गांव निवासी इंदल (70) का सोमवार शाम अपने छोटे बेटे अशोक से विवाद हुआ था। अशोक चार शादियां कर चुका था, लेकिन शराब के चलते कोई शादी सफल नहीं हुई। अब वह पांचवीं शादी करना चाह रहा था। इसलिए सोमवार की शाम पिता से पैसे मांगे, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि तीन जुलाई की देर रात अशोक शराब के नशे में घर लौटा और पिता से फिर झगड़ने लगा। आवाज सुनकर घरवाले भी आ गए।

घरवाले झगड़े का विरोध करने लगे, तो उसने भाई रमेश और उसकी पत्नी रेशमी की पिटाई कर दी। फिर घर में रखी लोहे की रॉड से पिता के सीने और गले में डालकर मार डाला।

इसके बाद वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर एसपी मृगेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने थानाध्यक्ष को आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4838

http://upkiran.org/4831

Related News