img


यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। एक कपल दो साल से रिलेशनशिप में था। इस बीच युवती प्रेग्नेंट हो गई तो उसने ये बात ब्वॉयफ्रेंड (BF) को बताई। ब्वॉयफ्रेंड ने शादी से इंकार कर दिया। प्यार में धोखा मिलने से आहत युवती ने केरोसिन छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

प्यार में धोखेबाजी का यह मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के पुल प्रहलादपुर थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवती का संगम विहार निवासी राज से दो साल से प्रेम-प्रसंग था। पेशे से ऑटो चालक राज पार्ट टाइम जागरण मंडली में भी काम करता था। वहीं उसकी युवती से मुलाकात हुई थी।

दोनों जागरण मण्डली में एक साथ काम करते थे। शादी का झांसा देकर राज ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच युवती प्रेग्नेंट हो गई। उसने राज को इस बारे में बताया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और राज ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया।

प्यार में धोखा मिलने के बाद मानसिक तनाव में आकर युवती ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। डॉक्टरों ने बताया कि 4 माह की प्रेग्नेंट युवती 80 फीसदी तक जल चुकी है। डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है। पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

फोटोः फाइल

--Advertisement--