img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

इलाहाबाद/लखनऊ।। इलाहाबाद के बहुचर्चित हिना तलरेजा हत्याकांड का कोखराज पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस काकहना है कि हिना की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसके पति अदनान खान ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करके 5 जुलाई को बॉडी कौशांबी जिले में हाईवे के पास खेत में फेंक दी। उसके बाद वो दोस्तों के साथ मुंबई भाग गया था। आरोपी के 2 साथी अभी फरार हैं।

लाइफस्टाइल बनी मौत की वजह, पति ने सामने करवाया गैंगरेप फिर दी ये सजा

खुलासे में पुलिस ने बताया- हिना से शादी करने के बाद इलाहाबाद के शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अदनान खान ने दूसरी शादी कर ली थी, क्योंकि उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे, दूसरी शादी की जानकारी हाते ही उसने अदनान के खिलाफ कोहना चौकी में एप्लिकेशन के बाद अदनान ने उससे माफी मांगी और उसको किसी तरह से मना लिया।

लाइफस्टाइल बनी मौत की वजह, पति ने सामने करवाया गैंगरेप फिर दी ये सजा

अदनान ने पुलिस को बताया, 4 जुलाई की शाम को हिना को उसने फोन करके होटल में खाना खाने के लिए बुलाया। वो आ गई। वहीं पर वो अपने 2 साथी खालिद और विक्की के साथ कार में उससे मिला। वहां पर योजना बनी कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं। वो भी उनके साथ कार में जाने को तैयार हो गई। वो चारों कार से निकले और कानपुर रोड पर चल दिए।

पति- अदनान

रास्ते में सभी ने बियर पी। रात 10 बजे के करीब कौशांबी पहुंचे। वहीं पर उन्होंने खाना खाया। इसके बाद चारों लोग कार से वापस चल दिए। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद तीनों ने हिना के साथ गैंगरेप किया। वो चिल्लाने लगी तो अदनान ने पिस्टल निकाली और उसके माथे पर सटाकर गोली मार दी। कहीं वो बच न जाए, इसलिए गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा दिया था।

लाइफस्टाइल बनी मौत की वजह, पति ने सामने करवाया गैंगरेप फिर दी ये सजा

उसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए, ताकि उसकी पहचान ना हो सके। उसके बाद वो लोग उसकी बॉडी को वहां से कुछ दूरी पर एक खेत में उसकी लाश फेंक के इलाहाबाद लौट गए। रात में घर आकर वो सो गए। इसके बाद जब 12-13 जुलाई कोअख़बारों में ये खबर आई कि हिना की शिनाख्त हो गई है। तब वो घर छोड़कर मुंबई भाग गए।

कोखराज थानाध्यक्ष बृजेश द्धिवेदी ने कहा, शनिवार को अदनान खान को इलाहाबाद के रंगीले-छबीले मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है। एसपी कौशांबी अशोक कुमार पांडे ने कहा, अदनान ने दूसरी शादी की थी। जिससे हिना से उसके रिश्ते खराब हो गए थे। उसका कहना है कि हिना उसे ब्लैकमेल करती थी, जिससे वो परेशान हो गया था।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6145

--Advertisement--