भाजपा का ये है सिद्धांत ! हम करें तो राष्ट्रवाद, तुम करो तो भ्रष्टाचार

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। भाजपा की सबसे अच्छी खासियत यह है कि वो अपने मंत्री और नेताओं के यहां छापे नहीं डलवाती जैसे उनके यहाँ रामराज्य स्थापित हो गया हो। परन्तु देश की जनता अच्छी तरह जानती है कि भाजपा शासित राज्यों में भ्रष्टाचार चरम पर है।

सपा-बसपा के 4 MLC ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हुए शामिल

केंद्र सरकार के इशारे पर आज सुबह आयकर विभाग ने कर चोरी के एक मामले से जुड़ी अपनी जांच के सिलसिले में आज कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डी.के. शिवकुमार के कर्नाटक और दिल्ली स्थित कई ठिकानों की तलाशी ली, जिनकी मेजबानी में यहां से निकट एक रिजॉर्ट में गुजरात के 44 कांग्रेस विधायक ठहरे हुए हैं।

आज सुबह की गई छापेमारी से अवगत एक अधिकारियों ने बताया कि आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम मंत्री से पूछताछ के लिए समीपवर्ती इगलटन रिजॉर्ट पहुंची।

राष्ट्रपति चुनाव में कल भाजपा के ये मंत्री नहीं करेंगे वोट

अधिकारियों ने बताया कि रिजॉर्ट में छापेमारी नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की मदद से आयकर विभाग के करीब 120 अधिकारियों का दल मंत्री और उनके परिवार के 39 ठिकानों पर छापे मार रहा है।

विभाग आठ अगस्त को होने वाले राज्यसभा चुनावों में धन बल के कथित इस्तेमाल और बड़े पैमाने पर अवैध धन की लेनदेन के आरोपों की जांच भी कर रहा है। आयकर विभाग ने बताया कि मंत्री के दिल्ली वाले घर से 5 करोड़ रुपए नकद बरामद हुए हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6262

Related News