भाजपा नेता ने थाने में घुसकर दरोगा को पीटा, बोला प्रधानमंत्री भी नहीं आएंगे बचाने

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश/मुरादाबाद।। योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के बाद कनून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही थी। लेकिन आज 2 महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद यूपी दंगों और भाजपा के उत्पातियों का गढ़ बन गया है।

भाजपा नेता खुलेआम गुंडई कर रहे हैं। भाजपा नेताओं के गुंडई की ही एक खबर मुरादाबाद से आ रही है। मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में भाजपा नगर अध्यक्ष ने जमकर उत्पात मचाया।

वो किसी शिकायत को लेकर थाने गए थे, उनकी शिकायत भी ले ली गयी और कार्रवाई का आश्वासन भी दे दिया गया लेकिन भाजपा नेता इससे असंतुष्ट हो गए और ठाकुरद्वारा थाने में तैनात दरोगा से बदसलूकी कर डाली।

भाजपा नेता यहीं नहीं रुका उसने दरोगा के साथ हाथापायी भी कर दी और उसे लहुलुहान कर दिया। इतना ही नहीं भाजपा नेता ने थाने के बाहर से लेकर अन्दर तक उत्पात मचाया और खुलेआम थाने में इंस्पेक्टर की कुर्सी के बराबर में बैठकर सरेआम दरोगा को जूते मारने और थाने के बाहर पुलिस को पीटने की धमकी दी।

आरोप है कि भाजपा नेता ने धमकी देते हुए कहा कि सहारनपुर में तो डिस्ट्रिक जज को मारा है। अब पुलिस पिटेगी, मैं देखूंगा कौन से मंत्री और प्रधानमंत्री आएंगे बचाने। इस दौरान थाना प्रभारी सहित पूरा थाना बौना दिखाई दिया।

दरोगा का आरोप है कि भाजपा नेता अपनी शिकायत लेकर आये थे। मैंने उनसे कार्रवाई के लिए समय मांगा था। जिससे वो नाराज हो गए और मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया।

अभी ये प्रकरण चल ही रहा था कि पुलिस और भाजपा नेता के बीच हुए विवाद की सूचना पर ठाकुरद्वारा कोतवाली में पहुंचे, मुरादाबाद भाजपा जिला अध्यक्ष भी पुलिस को धमकाते नजर आए।

खबर के अनुसार, कोतवाली ठाकुरद्वारा के अंदर एक दरोगा को गालियां दे रहे, शिवेंद्र गुप्ता (ठाकुरद्वारा नगर के अध्यक्ष हैं) को किसी ने फोन पर धमकी दी थी, जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में आकर की तो थाने के एसआई ने मामले की जांच दरोगा अमित शर्मा को दी।

शिवेंद्र गुप्ता ने कार्रवाई के लिए कहा तो दरोगा ने कहा कि जिस नंबर से धमकी दी गयी है। हम उसकी सीडीआर निकाल कर उसे सर्विलांस पर लगा कर आरोपी का पता लगा कर कार्रवाई करेंगे।

इस पर भाजपा नेता नाराज हो गये और सत्ता की धमकी देते हुए दरोगा अमित शर्मा पर कोतवाली में ही हमला कर दिया। जिससे अमित शर्मा घायल हो गए, इसके बाद सैकड़ों भाजपा कार्यकर्त्ता कोतवाली पर इकट्टा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=1BXGYQXnRg4&feature=youtu.be

ठाकुरद्वारा कोतवाली के बाहर से लेकर अंदर तक हंगामा करते रहे। इतना ही नहीं भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता जाकर कोतवाल के बराबर की कुर्सी पर बैठ गए और सबके सामने धमकी दी कि सहारनपुर में डिस्ट्रिक जज को पीटा गया है अब यहां पुलिस पिटेगी। इसे बाहर निकालो।

इस हंगामे की सूचना पर मुरादाबाद भाजपा जिला अध्यक्ष हरी ओम शर्मा भी थाने पहुंचे लेकिन वो भी भाजपा नेता का पक्ष लेते हुए पुलिस को धमकाते नजर आये। फिलहाल घायल दरोगा का मेडिकल कराया गया है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़े

 

ÓñªÓÑï Óñ¿Óñ¥Óñ¼Óñ¥Óñ▓Óñ┐Óñù Óñ▓ÓñíÓñ╝ÓñòÓñ┐Óñ»ÓÑïÓñé Óñ©ÓÑç Óñ¼ÓñéÓñªÓÑéÓñò ÓñòÓÑÇ Óñ¿ÓÑïÓñéÓñò Óñ¬Óñ░ ÓñùÓÑêÓñéÓñùÓñ░ÓÑçÓñ¬, Óñ¬ÓÑüÓñ▓Óñ┐Óñ© Óñ©Óñ«ÓñØÓÑîÓññÓñ¥ ÓñòÓñ░Óñ¥Óñ¿ÓÑç ÓñòÓÑÇ Óñ½Óñ┐Óñ░Óñ¥Óñò Óñ«ÓÑçÓñé

Related News