SP ने भाजपा सांसद को जड़ा थप्पड़ तो, बोल पड़े कि सपा-बसपा में किसी ने ऊँगली भी नहीं लगायी थी

img

 

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। यूपी के फर्रुखाबाद में सांसद के बेटे की कथित तौर पर दरोगा के हाथों पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

फ़िल्मी अंदाज में इस तरह से फलफूल रहा था ड्रग्स का कारोबार,सामने आया VIDEO तो मचा हड़कंप

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि एसपी ने बीजेपी और सांसद के मुंह पर तमाचा मारा है। हमारी सरकार में भी ऐसा होगा, इसके बारे में सोचा नहीं था। सपा-बसपा सरकार में 10 साल तक जिला पंचायत अध्यक्ष रहने के बावजूद मुझ पर उंगली नहीं उठी थी।

डिप्टी सीएम ने कर दिया प्रेस रद, विधायक ने की थी पत्रकारों से लड़ाई

सांसद मुकेश राजपूत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दरोगा मोहम्मद आसिफ ने मेरे बेटे अमित को थप्पड़ मारा। भीड़ के गुस्से को शांत करने के लिए एसपी दयानंद मिश्र से बात हुई। दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई और उसे लाइन हाजिर कर दिया गया। इसके जवाब में आईजी को गुमराह कर एसपी ने मेरे बेटे के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट लिखा दी।

मामला था बीजेपी नेता के पुत्र का इसलिए पुलिस ने की ऐसे कार्यवाही,अब उठ रहे सवाल

आरोप लगाया कि अमित ने मुल्जिम छुड़वाया,लेकिन वह तो अकेला था और दरोगा के साथ दो अन्य लोग थे। कहा गया कि बाद में समझौता करा देंगे। ऐसा तब किया गया, जबकि मेरी लगातार एसपी से बात हो रही थी।

ये है मामला

बीते मंगलवार फर्रुखाबाद में बजरिया रोड पर दरोगा मोहम्मद आसिफ एक आरोपी को लेकर आ रहे थे। रेलवे स्टेशन के पास दरोगा गिर गए। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद मुकेश राजपूत के बेटे अमित ने उन्हें गिरा दिया। फिर दोनों में मारपीट हुई और अमित का कुर्ता फट गया। अमित के साथ बीजेपी कार्यकर्ता मऊदरवाजा थाने पहुंचे थे, जहां दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। बुधवार को दरोगा ने अमित के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6510

Related News