महिला कांस्टेबल से लखनऊ में बीच सड़क पर छेड़खानी, कहा- भाजपा सदस्य हूं Sorry नहीं बोलूंगा

img

WWW.UPKIRAN.ORG

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। राजधानी लखनऊ में एक बदमाश ने ये साबित कर दिया कि मनचलों पर पुलिस और योगी सरकार का कोई खौफ नहीं है। राजधानी में एक मनचले ने बीच सड़क महिला कांस्टेबल से छेड़खानी की।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा माफी मांग लो। तो मनचलें ने खुद को भाजपा का सदस्य बताते हुए बोला”सीएम की पार्टी से हूं, कुछ कर नहीं पाओगी, मैं सॉरी नहीं बोलूंगा।

मामला लखनऊ के गोमतीनगर थानाक्षेत्र का है। पीड़ित महिला चिनहट थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। जहां बुधवार रात 8 बजे पत्रकारपुरम चौराहे मार्केट में महिला कांस्टेबल रुद्राव्ती अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करते पहुंची।

इसी दौरान युवक राम प्रवेश ने महिला के साथ अश्लीलता करने की कोशिश की। महिला ने युवक का कॉलर पकड़ लिया। पलटकर युवक ने भी महिला का कॉलर पकड़ते हुए मारना-पीटना शुरू कर दिया।

पीछे से युवक के दोस्त भी वहां पहुंच गए और महिला पर अभद्र कमेंट करने लगे। इसी बीच महिला की बेटी दौड़ते हुए मौजूद चौकी पर जाकर पुलिसकर्मियों से मदद मांगने गई। पुलिस को आते देख युवकों ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि आपस का मामला है, हम सुलझा लेंगे।

इसपर पुलिस ने युवक को समझाया कि महिला से माफी मांग ले, लेकिन वो अपनी जिद्द पर अड़ा रहा। कहने लगा सीएम यौगी की पार्टी से हूं, कुछ कर नहीं पाओगी। मैं सॉरी नहीं बोलूंगा।

एसओ विश्वजीत का कहना है कि आरोपी युवक की पहचान राम प्रवेश त्रिपाठी पुत्र अनिल कुमार त्रिपाठी के रुप में हुई है। मामला पंजीकृत कर लिया गया है। युवक को लोकअप में डाल दिया गया है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5206

Related News