मुन्ना बजरंगी ने जेल से फोन पर मांगी 5 लाख रंगदारी

img

लखनऊ ।। योगी आदित्यनाथ भले ही अपराध पर लगाम लगाने की बात करते हैं, लेकिन उसका बिलकुल उल्टा हो रहा है। अब जेल भी फोन आने और रंगदारी मांगने की बातें होने लगी हैं।

सिंचाई विभाग के इंजीनियर को जेल में बंद गैंगस्टर मुन्ना बजरंग ने वसूली को लेकर फोन किया है। वह इंदिरा नगर के सेक्टर 12 में रहते हैं। इस अभियंता ने फोन नंबर के साथ शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है।

जानकारी के मुताबिक, आशुतोष कुमार सिंचाई विभाग में कार्यकारी अभियंता के रूप में तैनात है। शुक्रवार को लगभग 11 बजे कुमार को उनके सेल फोन पर एक फोन कॉल किया गया। कॉलर ने खुद को मुन्ना बजरंगी बताया। बजरंगी ने यह भी बताया कि वह झांसी जेल में बंद है।

मुन्ना ने परियोजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उसके सहयोगियों को टेंडर देदे, नहीं तो इसका अंजाब बहुत बुरा होगा।

इंजीनियर ने मुन्ना से कि टेंडर को भरने के लिए ई-डेंटर की फार्मेल्टीज को पूरा करने करने के लिए अपने आदमियों से कहें।

फोन पर बजरंगी ने इंजीनियर को बताया कि यदि वह टेंडर हमारे आदमी को नहीं दे सकता है तो पांच लाख रुपए का बंदोबस्त कर ले। इंजीनियर ने जब ऐसा करने की अपनी असमर्थता प्रदर्शित की, तो कॉलर ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चों, उनके शैक्षिक संस्थानों और स्थानों सहित, जहां वे रहते हैं, का विवरण एकत्र किया है। उन्होंने कहा कि अगर वह अपनी चेतावनी को हल्के ढंग से लेगा तो यह उसकी जिंदगी के लिए ठीक नहीं होगा।

इंजीनियर ने जब फोन कॉल काट दिया, तो भी वह बार बार फोन करता रहा। इंजीनियर ने इंदिरानगर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। इसके बाद आईपीसी की धारा 384 (फिरौती) और 507 (धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस थाना के प्रभारी मुकुल वर्मा ने कहा कि 9978788489 कॉलर द्वारा फोन किया गया है। यह फोन बंद हो गया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि फोन किसके नाम से है।

Related News