योगीराज में न्याय मांगने गये 70 वर्षीय बुजुर्ग, तो SDM ने जड़ा ऐसा थप्पड़ कि…

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

आजमगढ़/लखनऊ।। योगीराज में समाधान दिवस में समस्या का समाधान मिलना तो दूर की बात है यहां अधिकारी ही अब खुलेआम गुंडई पर उतर आये है। ताजा मामला आजमगढ़ का है , निजामाबाद तहसील दिवस पर आयोजित समाधान दिवस में दबंगों के खिलाफ शिकायती पत्र लेकर पहुचे एक 70 वर्षीय बुर्जुग से एसडीएम बदसलूकी करते हुए मानमर्यादा भूल गया और उस बुजुर्ग को ऐसा थप्पड मारा कि बुजुर्ग के दांत ही बाहर आ गये।

VIDEO: दिनदहाड़े एसपी बंगले के पास युवती पर फेंका तेजाब, मचा हड़कंप

घटना को लेकर लोगो में आक्रोश व्याप्त है। इस पूरे मामले को लेकर न्याय की आस में जिलाधिकारी से न्याय की गुहार की गई है। देखें वीडियो-

मामला आजमगढ़ के निजामाबाद तहसील का है। यहां फरीदूनपुर गांव निवासी 70 वर्षीय प्रेम सागर पाठक गांव के दबंगो द्धारा अपनी जमीन पर कब्जा किये जाने व कच्चे मकान का पानी रोके जाने को लेकर निजामाबाद तहसील में आयोजित तहसील दिवस पर प्रार्थना पत्र देने पहुंचे थे।

लखनऊ में IAS अफसर की सड़क पर मिली बॉडी, आज था बर्थडे

पीड़ित बुजुर्ग का आरोप है कि जब वह समाधान दिवस में जिलाधिकारी के सामने अपनी समस्या का बता रहा था और आदेशों की कापी को दिखा रहा था उसी दौरान एसडीएम के अधीनस्थों ने कहा कि आप की बात सुन ली गयी है आप चलिए और उसके बाद समाधान दिवस के सभागार से उसे धक्के मारकर भगा दिया।

सब इंस्पेक्टर के बेटे अजीत पांडे ने किया था दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप

जब बुजुर्ग ने अपनी बात कहनी चाही तो एसडीएम अनिल कुमार सिह ने उसे ऐसा थप्पड जड़ा कि उसका दांत टूट गया।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6343

Related News